Create
Notifications

विंसी प्रीमियर टी10 लीग: छठे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

Photo- VPL Twitter
Photo- VPL Twitter
सावन गुप्ता

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के छठे दिन 3 मुकाबले खेले गए। इन मैचों में ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स, बोटेनिक गार्डन रेंजर्स और ला सूफ्रीयरे हाईकर्स की टीम ने जीत हासिल की। आइए जानते हैं विंसी प्रीमियर टी10 लीग में 5वें दिन खेले गए सभी मैचों का परिणाम क्या रहा।

विंसी प्रीमियर लीग

मैच नंबर 16 - फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स vs ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 16वें मुकाबले में ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने फोर्ट शार्लेट स्ट्राइकर्स को 31 रन से हरा दिया। ग्रेनाडाइन्स डाइवर्स ने पहले खेलते हुए 5 विकेट के नुकसान पर 103 रन बनाए। आसिफ हूपर ने एक बार फिर 20 गेंद पर 29 और एलेक्स सैमुअल ने 20 गेंद पर 25 रन बनाए।

जवाब में फोर्ट शार्लेट की टीम 6 विकेट खोकर 72 रन ही बना पाई। गिडरोन पोप ने सबसे ज्यादा 18 रन बनाए। रिची रिचर्ड्स ने 11 रन देकर 2 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: 3 भारतीय बल्लेबाज जिन्हें अगर ओपनिंग का मौका मिलता तो कई रिकॉर्ड बना सकते थे

मैच नंबर 17 - बोटेनिक गार्डन रेंजर्स vs डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स

विंसी प्रीमियर टी10 लीग के 17वें मुकाबले में बोटेनिक गार्डन रेंजर्स की टीम ने 8 विकेट से जीत हासिल की। पहले खेलते हुए डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स ने 6 विकेट के नुकसान पर 80 रन बनाए। शैमोन हूपर ने 27 गेंद पर 31 रन बनाए। केसरिक विलियम्स ने 2 ओवर में 13 रन देकर 2 विकेट चटकाए।

Photo- VPL twitter
Photo- VPL twitter

बोटेनिक गार्डन रेंजर्स की टीम ने इस लक्ष्य को 8.4 ओवर में सिर्फ 2 विकेट खोकर आसानी से हासिल कर लिया। हैरोने शॉलो ने 21 गेंद पर 35 रन बनाए। रोमेल करेंसी 7 गेंद पर 14 रन बनाकर नाबाद रहे।

ये भी पढ़ें: विंसी प्रीमियर टी10 लीग-पांचवे दिन खेले गए सभी मैचों की रिपोर्ट

मैच नंबर 18 - ला सूफ्रीयरे हाईकर्स vs सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स

इस मुकाबले में ला सूफ्रीयरे हाईकर्स ने 8 विकेट से जीत हासिल की। पहले बल्लेबाजी करते हुए सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स ने 4 विकेट के नुकसान पर 105 रनों का विशाल स्कोर बनाया। सलामी बल्लेबाज सुनिल अम्ब्रिस ने एक बार फिर 14 गेंद पर 32 रनों की पारी खेली, जिसमें उन्होंने 5 चौके और 1 छक्के लगाए। उनके अलावा कादिर नेद 31 गेंद पर 1 चौके और 4 छक्के की मदद से 46 रन बनाकर नाबाद रहे।

ला सूफ्रीयरे ने इस विशाल लक्ष्य को 9 ओवर में ही हासिल कर लिया। सलामी बल्लेबाज सालवन ब्राउन ने सिर्फ 32 गेंद पर 10 चौके और 2 छक्के की मदद से नाबाद 68 रनों की पारी खेल अपनी टीम को लक्ष्य तक पहुंचा दिया।

ये भी पढ़ें: अंडर-19 क्रिकेट के 3 खिलाड़ी जो आगे चलकर भारतीय टीम के दिग्गज प्लेयर बन सकते हैं

विंसी प्रीमियर लीग अंक तालिका अपडेट

Photo-  VPL Twitter
Photo- VPL Twitter

विंसी प्रीमियर टी10 लीग में छठे दिन खेले गए मुकाबलों के बाद सॉल्ट पॉन्ड ब्रेकर्स 6 मैचों में 5 जीत के साथ पहले पायदान पर है, जबकि 6 मैचों में 5 जीत के साथ ला सूफ्रीयरे हाईकर्स दूसरे पायदान पर है।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...