Create
Notifications

Hindi Cricket News - विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी पर कोरी एंडरसन का बड़ा बयान

कोरी एंडरसन, विराट कोहली और रोहित शर्मा
कोरी एंडरसन, विराट कोहली और रोहित शर्मा
सावन गुप्ता

न्यूजीलैंड के दिग्गज खिलाड़ी कोरी एंडरसन ने भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी को लेकर बडा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि दोनों खिलाड़ियों के अंदर लीडरशिप क्वालिटी काफी अच्छी है।

स्पोर्ट स्टार के साथ इंस्टाग्राम लाइव सेशन में एंडरसन ने बताया कि कोहली और रोहित शर्मा की कप्तानी में खेलने का उनका अनुभव कैसा रहा। वो आईपीएल में रोहित शर्मा और विराट कोहली दोनों ही खिलाड़ियों की कप्तानी में खेल चुके हैं। एंडरसन ने कहा कि विराट कोहली मैदान पर काफी एक्टिव रहते हैं और अपनी भावनाओं का प्रदर्शन करते हैं, जिससे खिलाड़ियों में भी एक नया जोश आता है। वहीं दूसरी तरफ रोहित शर्मा काफी शांत तरीके से अपना काम करते हैं और रोमांचक पलों में भी अपनी भावनाओं पर काबू रखते हैं।

ये भी पढ़ें: आरसीबी के खिलाफ 158 रनों की ताबड़तोड़ पारी ने मेरा जीवन बदलकर रख दिया था - ब्रेंडन मैक्कलम

कोरी एंडरसन ने कहा कि दोनों ही बहुत अच्छे कप्तान हैं। रोहित शर्मा के अंदर काफी पैशन है और वो सभी मैच जीतना चाहते हैं लेकिन वो अपनी भावनाओं को प्रदर्शित नहीं करते हैं। वहीं दूसरी तरफ विराट कोहली इससे बिल्कुल अलग हैं और वो मैदान में जमकर अपनी भावनाओं को प्रकट होने देते हैं। एंडरसन ने कहा कि दोनों ही काफी अच्छी रणनीति बनाने में माहिर हैं और वे अपनी गेम को अच्छी तरह जानते हैं और उन्हें पता होता है कि मैच कैसे जीतना है। इसीलिए भारत इतनी सफल टीम है। भारतीय टीम में कई सारे ऐसे खिलाड़ी हैं जो आईपीएल में अपनी-अपनी टीमों के कप्तान हैं। इसीलिए अगर कोई टीम से ड्रॉप हो जाता है फिर उसका बेहतरीन रिप्लेसमेंट तैयार रहता है।

कोरी एंडरसन ने आगे कहा कि कोहली और रोहित के अंदर लीडरशिप क्वालिटी काफी अच्छी है। दोनों ही खिलाड़ी अपने ऊपर टीम की जिम्मेदारी लेते हैं। इसके अलावा दोनों ही बेहतरीन बल्लेबाज हैं। रोहित शर्मा जब अपने पूरे लय में होते हैं तो उन्हें देखना मैं काफी ज्यादा पसंद करता हूं। वो क्रिकेट को काफी आसान बना देते हैं।


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...