Create

अंडे खाने को लेकर विराट कोहली की हुई आलोचना, दिया जबरदस्त जवाब

विराट कोहली
विराट कोहली

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने अपनी डाइट को लेकर सवाल उठाने वाले लोगों को करारा जवाब दिया है। दरअसल कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर उनके डाइट को लेकर सवालिया निशान खड़े किए थे और कप्तान कोहली ने इसका बखूबी जवाब दिया है।

कप्तान कोहली ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम पर सवाल - जवाब सेशन किया था। इसमें एक फैन ने उनसे उनकी डाइट के बारे में पूछा था और कोहली ने भी इसका जवाब दिया था। उन्होंने अपनी डाइट के बारे में बताते हुए अंडे का भी जिक्र किया था।

इसके बाद से सोशल मीडिया पर फैंस विराट कोहली की आलोचना करने लगे। फैंस का कहना था कि विराट कोहली ने खुद ही वीगन होने का दावा किया था तो ऐसे में अंडा कैसे खा सकते हैं।

ये भी पढ़ें: बाबर आजम संन्यास को लेकर मोहम्मद आमिर से करेंगे बातचीत, चौंकाने वाला बयान दिया

विराट कोहली ने ट्विटर पर दिया अपनी डाइट को लेकर जवाब

विराट कोहली ने अब सोशल मीडिया के जरिए खुद इसको लेकर सफाई दी है। उन्होंने ट्वीट कर इस बारे में जवाब दिया। कप्तान कोहली ने लिखा,

मैं कभी वीगन होने का दावा नहीं किया था। मैंने हमेशा खुद को वेजिटेरियन ही कहा। एक लंबी सांस लीजिए और अपनी सब्जियां खाइए (अगर आप खाना चाहते हैं तो)।

आपको बता दें कि विराट कोहली इस वक्त मुंबई में क्वांरटीन हैं और अपनी ट्रेनिंग भी इस दौरान कर रहे हैं। वो भारतीय टीम के साथ 3 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होंगे। टीम इंडिया को वहां पर न्यूजीलैंड के खिलाफ वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में हिस्सा लेना है। इसके अलावा इंग्लैंड के खिलाफ भी पांच मैचों की टेस्ट सीरीज खेलनी है।

ये भी पढ़ें: "रोहित शर्मा अगर चल गए तो फाइनल मुकाबले में दोहरा शतक लगा देंगे"

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़
Be the first one to comment