Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

विराट कोहली ने की भारतीय महिला टीम की तारीफ, ट्वीट कर कही ये बात

photo- virat kohli instagram account
photo- virat kohli instagram account
CONTRIBUTOR
Modified 06 Mar 2020, 12:34 IST
न्यूज़
Advertisement

भारतीय महिला क्रिकेट टीम आईसीसी महिला टी20 विश्वकप के फाइनल में पहुंच गई है। यह पहला मौका है जब भारतीय महिला टीम टी20 विश्वकप के फाइनल में पहुंची है। टीम की इस सफलता पर उन्हें लगातार बधाइयां मिल रही हैं। इसी कड़ी में भारतीय पुरुष क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली ने भी तारीफ की है।

विराट कोहली ने की ट्वीट

विराट कोहली ने ट्वीट करते हुए लिखा "भारतीय टीम को टी20 वर्ल्ड कप के फाइनल में क्वालिफाई करने के लिए बधाई। हमें आप लड़कियों पर गर्व है और आप सभी को फाइनल के लिए शुभकामनाएं।"

ये भी पढ़ें: IPL 2020 की इनामी राशि में हुई कटौती, बीसीसीआई ने लिया बड़ा फैसला

बारिश के कारण रद्द हुआ सेमीफाइनल

बता दें, विश्वकप का सेमीफाइनल मुकाबला बारिश के चलते नहीं खेला जा सका था। जिसके बाद ग्रुप स्टेज में अंक तालिका में नंबर एक पर रहने वाली भारतीय टीम को फायदा मिला और टीम ने फाइनल के लिए क्वालिफाई कर लिया। वहीं, इंग्लैड इस मुकाबले से बाहर हो गई है।

8 मार्च को होगा फाइनल

अब भारतीय टीम 8 मार्च को ऑस्ट्रेलिया के साथ फाइनल मुकाबला खेलेगी। ऑस्ट्रेलिया और साउथ अफ्रीका के बीच हुए सेमीफाइनल मुकाबले में ऑस्ट्रेलिया ने डकवर्थ लुइस के तहत 5 रनों से जीत हासिल की जिसके बाद साउथ अफ्रीका मुकाबले से बाहर हो गई। फाइनल मुकाबला ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा।

जारी है बधाइयों का सिलसिला

Advertisement

भारतीय टीम के फाइनल में पहुंचते ही सभी लोग लगातार टीम को बधाई दे रहे हैं। ट्विटर पर भी बधाइयों का सिलसिला चल पड़ा है। इसी कड़ी में वीरेंद्र सहवाग ने भी अपने ही अंदाज में टीम को बधाई दी है. उन्होंने लिखा है कि सेमीफाइनल होता तो अच्छा होता लेकिन इंद्र देवता के आगे कौन जीत सकता है। मेहनत का अच्छा परिणाम मिलता है।

Published 06 Mar 2020, 12:34 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit