'उम्मीद है कि रील्स और टी20 क्रिकेट...'- वीरेंदर सहवाग ने अनोखे अंदाज में डेविड वॉर्नर को टेस्ट करियर के लिए दी बधाई

Neeraj
Photo Courtesy: Virender Sehwag Twitter
Photo Courtesy: Virender Sehwag Twitter

भारतीय टीम (Team India) के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंदर सहवाग (Virender Sehwag) ने शनिवार को ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) को शानदार टेस्ट क्रिकेट करियर के लिए बधाई दी। वॉर्नर ने शनिवार को पाकिस्तान (AUS vs PAK) के खिलाफ सिडनी में खेले गए तीन मैचों की सीरीज के आखिरी मुकाबले के बाद टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास ले लिया, जिसके बाद फैंस और कई खिलाड़ियों ने उन्हें सोशल मीडिया के जरिये बधाई दी, इसमें सहवाग का नाम भी शामिल रहा।

बाएं हाथ के बल्लेबाज ने अपने टेस्ट करियर की आखिरी पारी में शानदार प्रदर्शन किया और 57 रनों की उम्दा अर्धशतकीय पारी खेली और ऑस्ट्रेलिया के लिए सीरीज में क्लीन स्वीप करने में महत्वपूर्ण योगदान दिया। वॉर्नर ने सीरीज के आगाज से काफी समय पहले ही टेस्ट फॉर्मेट से संन्यास लेने की घोषणा कर दी थी। हालाँकि, सिडनी टेस्ट की शुरू होने से एक दिन पहले उन्होंने वनडे फॉर्मेट से भी संन्यास लेने का ऐलान करके अपने तमाम फैंस का दिल तोड़ दिया था। बाएं हाथ का अनुभवी बल्लेबाज अब ऑस्ट्रेलिया के लिए सिर्फ टी20 फॉर्मेट में खेलता हुआ नजर आएगा।

शनिवार को वीरेंदर सहवाग ने डेविड वॉर्नर को टेस्ट करियर से संन्यास लेने के बाद भविष्य के लिए शुभकामनाएं देने के लिए एक ट्वीट किया और लिखा,

शानदार टेस्ट करियर के लिए डेविड वॉर्नर को बधाई। जब से मैंने आपको देखा, मुझे पता था कि यह वह प्रारूप है जिसमें आप सबसे बेहतर होंगे और ये क्या बेहतरीन सफर रहा। पिच पर भरपूर मनोरंजन और अब उम्मीद है कि रील्स और टी20 क्रिकेट में भी और अधिक मनोरंजन होगा। अगले चरण के लिए शुभकामनाएँ।

गौरतलब है कि तीसरे टेस्ट में शान मसूद की अगुवाई वाली टीम ने अपनी दूसरी पारी में 115 रन बनाते हुए, मेजबानों के सामने जीत के लिए 130 रनों का टारगेट रखा था। जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने डेविड वॉर्नर (57) और मार्नस लैबुशेन (62*) की अर्धशतकीय पारियों की मदद से इस टारगेट को 8 विकेट शेष रहते हासिल कर लिया।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar