AUS vs PAK : बाबर आज़म ने स्टीव स्मिथ को बीच मैदान में दिया बल्लेबाजी करने को न्योता, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
Photo Courtesy: CricCrazyNIKS Twitter Snapshots
Photo Courtesy: CricCrazyNIKS Twitter Snapshots

ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान (AUS vs PAK) के बीच हुए बॉक्सिंग डे टेस्ट को मेजबानों ने 79 रनों से जीत लिया। इस जीत के साथ ऑस्ट्रेलिया ने तीन मैचों की सीरीज में 2-0 की अजेय बढ़त हासिल कर ली। इस मुकाबले के दौरान दोनों टीमों के खिलाड़ियों के बीच काफी हंसी-मजाक देखने को मिला। ऐसा ही एक वीडियो काफी चर्चा में है, जिसमें बाबर आज़म (Babar Azam) कंगारू टीम के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ (Steve Smith) को बल्लेबाजी करने के लिए बल्ला देते नजर आये।

ये वाकया चाय के बाद के पहले ओवर के पूर्व देखने को मिला। बाबर आज़म बल्लेबाजी करने के लिए पोजीशन ले रहे होते हैं और स्टीव स्मिथ विकेटों के पीछे से उन्हें गौर से देख रहे होते हैं। फिर बाबर ने मजाकिया अंदाज में बल्ला आगे बढ़ाते हुए स्मिथ को बल्लेबाजी करने को बोला, लेकिन पूर्व कंगारू कप्तान ने हँसते हुए हाथ जोड़ लिए।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को जीत के लिए दूसरी पारी में 317 रनों का टारगेट दिया था। ऑस्ट्रेलिया की ओर से पैट कमिंस और मिचेल स्टार्क ने घातक गेंदबाजी करते हुए पाक टीम के बल्लेबाजों पर पूरी तरह से दबाव बनाये रखा और मेन इन ग्रीन 237 रनों पर सिमट गई। इस तरह पाकिस्तान का ऑस्ट्रेलिया की सरजमीं पर 1995/96 से एक भी टेस्ट ना जीत पाने का अनचाहा सिलसिला जारी है।

सीरीज का तीसरा मुकाबला अब अगले साल जनवरी में 3 से 7 के बीच सिडनी क्रिकेट ग्राउंड में होना है। ऑस्ट्रेलियाई टीम उस मुकाबले में पाकिस्तान टीम का सीरीज में क्लीन स्वीप करने के इरादे से मैदान पर उतरेगी। वहीं, शान मसूद की अगुवाई वाली पाकिस्तानी टीम आखिरी मैच को जीतकर अपनी लाज बचाना चाहेगी। ऑस्ट्रेलियाई टीम जिस तरह की फॉर्म में नजर आ रही है, ऐसे में निश्चित तौर पर उनका पलड़ा भारी है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar
App download animated image Get the free App now