IPL 2024 : RCB vs KKR मैच में दिखा विराट कोहली और गौतम गंभीर का याराना, एक-दूसरे को गले लगाने का वीडियो आया सामने

Neeraj
विराट कोहली और गौतम गंभीर (PC: Twitter And IPL)
विराट कोहली और गौतम गंभीर (PC: Twitter And IPL)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का दसवां मैच रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और कोलकाता नाइट राइडर्स (RCB vs KKR) के बीच खेला जा रहा है। इस मैच का सभी को बेसब्री से इंतजार था। उसकी मुख्य वजह विराट कोहली (Virat Kohli) और गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) थे। पिछले सीजन में लखनऊ सुपर जायंट्स और आरसीबी के बीच खेले गए मैच में इन दोनों के बीच तकरार देखने को मिली थी, जो काफी चर्चा में रही थी। फैंस एक बार फिर से इस बात को लेकर काफी उत्साहित थे कि इस बार जब केकेआर के मेंटर गंभीर और कोहली का आमना-सामना होगा, तो किस तरह का माहौल रहेगा।

हालाँकि, आरसीबी की पारी के दौरान फैंस को एक ऐसा नजारा देखने को मिला जिसकी शायद ही किसी ने कल्पना की होगी। दरअसल, टाइम आउट ब्रेक के दौरान गंभीर अपनी टीम के खिलाड़ियों से बातचीत करने के लिए मैदान पर आये थे। इसी दौरान गंभीर और कोहली ने हाथ मिलाने के बाद, एक-दूसरे को गले लगाया। फिर इनके बीच कुछ समय तक बातचीत भी हुई और इस दौरान दोनों काफी अच्छे मूड में नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस मुकाबले की बात करें, तो श्रेयस अय्यर ने टॉस जीत कर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया था। शुरुआत में उनका यह फैसला सही साबित हुआ, क्योंकि 17 के स्कोर पर ही टीम को फाफ डू प्लेसी (8) के विकेट के रूप में पहली सफलता मिल गई थी। हालाँकि, इसके बाद आरसीबी के दिग्गज बल्लेबाज विराट कोहली ने मोर्चा संभाला। कोहली ने 59 गेंदों में नाबाद 83 रन बनाये, जिसमें चार चौके और चार छक्के शामिल रहे। उनके अलावा कैमरन ग्रीन (33) और ग्लेन मैक्सवेल (28) ने भी अहम पारियां खेलनी। इनकी पारियों की बदौलत आरसीबी ने 6 विकेट खोकर 182 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया है और केकेआर को 183 का लक्ष्य मिला है।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar