‘लड़ाई सिर्फ मैदान पर...’, विराट कोहली को लेकर गौतम गंभीर ने दिया बड़ा बयान, वीडियो वायरल

(Photo Courtesy: KKR Twitter)
(Photo Courtesy: KKR Twitter)

आईपीएल का क्रेज फैंस के बीच अभी से सिर चढ़कर बोल रहा है। आईपीएल 2024 (IPL 2024) के ऑक्शन के बाद से फैंस लगातार अगले सीजन को लेकर चर्चा कर रहे हैं। हालांकि आईपीएल की बात हो और इसमें गौतम गंभीर (Gautam Gambhir) और विराट कोहली (Virat Kohli) के बीच विवाद का जिक्र ना हो, यह हो नहीं सकता है। दोनों दिग्गजों के बीच इस लीग में दो बार बहस हो चुकी है। आईपीएल 2023 में भी विराट कोहली और गौतम गंभीर एक दूसरे से भिड़ते नजर आए थे। हालांकि,अब गंभीर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है, जिसमें उन्होंने कहा कि लड़ाई सिर्फ मैदान पर है।

ट्विटर पर गौतम गंभीर का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में गंभीर विराट कोहली के बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं। इस वीडियो में एंकर ने गौतम गंभीर से पूछा कि विराट कोहली ने किस गेंदबाज के खिलाफ अपनी 50वीं वनडे सेंचुरी लगाई थी।

एंकर के इस सवाल पर गौतम गंभीर ने कहा, 'लोकी फर्ग्यूसन, ये आप बार-बार दिखाना कि मुझे सब याद रहता है। लड़ाई मेरी सिर्फ मैदान पर है। मैदान के बाहर ऐसा कुछ नही है।’

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 में आरसीबी और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच हुए मुकाबले में विराट कोहली और नवीन उल हक के बीच विवाद हो गया था। दोनों के बीच इसी विवाद में उस समय लखनऊ के मेंटर गौतम गंभीर भी कूद पड़े थे। इसके बाद गंभीर और कोहली के बीच भी विवाद हो गया था।

कोहली और गंभीर के बीच गहमागहमी पूरे आईपीएल में काफी चर्चा में रही थी। गौरतलब है कि गौतम गंभीर का हाल ही में लीजेंड्स लीग क्रिकेट के दौरान भारत के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत से भी विवाद हो गया था। गंभीर और श्रीसंत विवाद ने भी काफी सुर्खियां बटोरी थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar