IPL 2024 : शिखर धवन के हमशक्ल को देखकर विराट कोहली की निकली हंसी, मजेदार वीडियो आया सामने 

Neeraj
PBKS के खिलाफ विराट कोहली ने 77 रन बनाये (PC: Twitter)
RCB vs PBKS मैच में शिखर धवन का हमशक्ल नजर आया (PC: Twitter)

आईपीएल 2024 (IPL 2024) का छठा मैच बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और पंजाब किंग्स (RCB vs PBKS) के बीच हो रहा है। इस मुकाबले के दौरान विराट कोहली (Virat Kohli) स्टेडियम में शिखर धवन (Shikhar Dhawan) के हमशक्ल को देखकर चकित रह गए, जिसके बाद उनका रिएक्शन देखने लायक रहा।

यह वाकया 18वें ओवर में देखने को मिला जब कोहली बाउंड्री लाइन के पास अपनी फील्डिंग पोजीशन पर खड़े थे और उन्होंने स्टैंड्स में एक फैन की ओर देखकर हाथ लहराया। इसके बाद स्क्रीन पर शिखर धवन के हमशक्ल को दिखाया गया। बड़ी स्कीन पर धवन के हमशक्ल को देखकर कोहली अपनी हंसी नहीं रोक पाए और खुलकर हँसते नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

इस मुकाबले में आरसीबी के कप्तान फाफ डू प्लेसी ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। शुरुआत में यह फैसला उनकी टीम के लिए सही साबित हुआ। मोहम्मद सिराज ने 17 के स्कोर पर जॉनी बेयरस्टो (8) को विराट कोहली के हाथों कैच करके पवेलियन की राह दिखा दी थी। इसके बाद कप्तान शिखर धवन ने प्रभसिमरन के साथ मिलकर मोर्चा संभाला और दोनों के बीच दूसरे विकेट के लिए 55 रनों की अहम साझेदारी हुई।

धवन ने 37 गेंदों में पांच चौकों और एक छक्के की मदद से 45 रन बनाये। वहीं, प्रभसिमरन ने 25 रनों का योगदान दिया। सैम करन (23), जितेश शर्मा (27) और शशांक सिंह (21*) की अहम पारियों की बदौलत पंजाब की टीम 6 विकेट खोकर 176 रन बनाने में कामयाब रही।

जवाबी पारी में आरसीबी की ओर से कोहली का बल्ला जमकर चला। उन्होनें 49 गेंदों में 77 रनों की बेहतरीन पारी खेली, जिसमें 11 चौके और दो छक्के शामिल रहे। उनकी पारी की मदद से आरसीबी मैच में मजबूत स्थिति में पहुँच गई थी।

Quick Links

Edited by Prashant Kumar