Create
Notifications

"हम ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 5-0 से बुरी तरह हराना चाहते थे"

Photo Credit - Windies Cricket
Photo Credit - Windies Cricket
Nitesh
ANALYST

ऑस्ट्रेलिया (Australia Cricket Team) के खिलाफ 5वें टी20 में मिली जीत के बाद वेस्टइंडीज के स्टैंड इन कैप्टन निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। निकोलस पूरन ने कहा है कि उनकी टीम ऑस्ट्रेलिया को टी20 सीरीज में 5-0 से हराना चाहती थी लेकिन 4-1 की जीत से भी खुश है।

निकोलस पूरन अपनी टीम की जीत से काफी खुश नजर आए और इसे एक बड़ी उपलब्धि कहा। मैच के बाद उन्होंने वेस्टइंडीज के परफॉर्मेंस को लेकर प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका टीम को लग सकता है एक और बड़ा झटका

निकोलस पूरन ने कहा "ये काफी बड़ी उपलब्धि है। खासकर पिछली सीरीज के बाद हमने बेहतरीन क्रिकेट खेली है। टी20 क्रिकेट में लेग स्पिनर चैंपियन हैं। हम हेडन वॉल्श जूनियर के लिए काफी खुश हैं। वो अपनी गेंदबाजी पर कड़ी मेहनत कर रहे हैं। हम 5-0 से ये सीरीज जीतना चाहते थे लेकिन 4-1 से भी संतुष्ट हैं।

आपको बता दें कि ऑस्ट्रेलिया को वेस्टइंडीज के खिलाफ पांचवें टी20 में भी हार का सामना करना पड़ा। पहले खेलते हुए कैरेबियाई टीम ने 8 विकेट पर 199 रन बनाए, जवाब में कंगारू टीम 9 विकेट खोकर 183 रन ही बना पाई। इस जीत के साथ ही वेस्टइंडीज ने पांच मैचों की टी20 सीरीज 4-1 से अपने नाम कर ली।

निकोलस पूरन ने अपनी कप्तानी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी

निकोलस पूरन को इस सीरीज के लिए कप्तान बनाया गया था और उन्होंने जबरदस्त प्रदर्शन किया। अपनी कप्तानी को लेकर भी उन्होंने प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने कहा "लीडरशिप काफी मुश्किल काम है। जब आपको एक साथ कई सारी जानकारी इकट्ठा करनी हो तो वो आसान नहीं होता है। आपको पता नहीं होता है कि कौन सी सलाह सही है। मैंने इस सीरीज से काफी कुछ सीखा। मुझे गेम को अलग एंगल से देखने का मौका मिला। मैं टीम के लिए काफी खुश हूं।"

ये भी पढ़ें: "मैं इस बात पर विश्वास ही नहीं कर पा रहा हूं कि चेतेश्वर पुजारा को टीम से ड्रॉप कर दिया जाएगा"

Edited by Nitesh
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now