Create

WI vs IND, दूसरा टेस्ट : वेस्टइंडीज के बल्लेबाजों से नाखुश दिखे कोच फ्लायड रीफर

फ्लायड रीफर
फ्लायड रीफर
akhilesh.tiwari19

जमैका में खेले जा रहे दूसरे टेस्ट मैच में भारत बेहद मजबूत स्थिति में है। मैच के दूसरे दिन एक तरफ जहां हनुमा विहारी के शानदार शतक की बदौलत भारत ने अपनी पहली पारी 416 रनों पर समाप्त की, तो वहीं वेस्टइंडीज की बल्लेबाजी के दौरान तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने शानदार प्रदर्शन किया और अपने टेस्ट करियर की पहली हैट्रिक ली। नतीजा वेस्टइंडीज ने सिर्फ 87 रन पर 7 विकेट गंवा दिए हैं। वेस्टइंडीज के इस लचर प्रदर्शन पर अब उनके कोच फ्लायड रीफर ने बड़ा बयान दिया है।

फ्लायड रीफर ने कहा, ‘हमारी बल्लेबाजी ने एक बार फिर से निराश किया, क्योंकि हमने पारी की शुरुआत में कई न खेलने वाली गेंदों से छेड़खानी की। जब गेंद मूव कर रही हो, तो आपको रुककर खेलने की जरूरत होती है। हमें अपनी बल्लेबाजी पर और काम करने की जरूरत है।’

कोच रीफर ने आगे कहा कि जसप्रीत बुमराह की शानदार गेंदबाजी के कारण वेस्टइंडीज की शुरुआत बेहद खराब रही। गौरतलब है कि जसप्रीत बुमराह ने पारी के नौवें ओवर की दूसरी गेंद पर पहले डैरेन ब्रावो को केएल राहुल के हाथों स्लिप पर कैच कराया। इसके बाद अगली गेंद पर उन्होंने शरमार ब्रूक्स को बिना खाता खोले पगबाधा आउट कर पवेलियन भेजा।

यह भी पढ़ें : WI vs IND, दूसरा टेस्ट: हनुमा विहारी के शतक और जसप्रीत बुमराह की हैट्रिक से भारत की स्थिति मजबूत

इसके बाद रोस्टन चेज के खिलाफ उन्होंने पगबाधा की अपील की लेकिन अंपायर ने नकार दिया। कप्तान विराट कोहली ने इसे रिव्यू करने का फैसला किया। रीप्ले में दिखा कि गेंद विकेटों पर सीधा लग रही थी और अंपायर को अपना फैसला बदलना पड़ा। इसके साथ ही बुमराह ने टेस्ट क्रिकेट में अपनी पहली हैट्रिक भी पूरी की।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by सावन गुप्ता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...