Create
Notifications

श्रीलंका ने वेस्टइंडीज को दिया 375 रनों का लक्ष्य, मेजबान टीम की खराब शुरुआत

Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC
Nitesh

एंटीगुआ टेस्ट मैच में श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team ने वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के ऊपर पूरी तरह शिकंजा कस लिया है। श्रीलंका ने वेस्टइंडीज के सामने जीत के लिए 375 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है, जवाब में कैरेबियाई टीम ने एक विकेट के नुकसान पर 34 रन बना लिए हैं। खेल के चौथे दिन स्टंप्स के समय कप्तान क्रेग ब्रैथवेट 8 और क्रुमाह बोनर 15 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले श्रीलंका ने अपने कल के स्कोर 255/4 से आगे खेलना शुरु किया और 476 रन बनाए। कल के नाबाद बल्लेबाज धनंजय डी सिल्वा 50 रन बनाकर आउट हुए। छठे विकेट के लिए पथुम निसांका और विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने 179 रनों की जबरदस्त साझेदारी की। निसांका ने अपने डेब्यू मुकाबले में ही बेहतरीन शतक लगाया और 103 रनों की बेहतरीन पारी खेली। वहीं डिकवेला दुर्भाग्यपूर्ण रहे और 96 रन बनाकर आउट हो गए। वेस्टइंडीज की तरफ से केमार रोच ने 3 विकेट चटकाए। वहीं रहकीम कॉर्नवाल ने बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी जबरदस्त प्रदर्शन किया और 3 विकेट लिए।

ये भी पढ़ें: 3 खिलाड़ी जो श्रेयस अय्यर के बाहर होने पर दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान बन सकते हैं

वेस्टइंडीज की शुरुआत खराब रही

विशाल लक्ष्य का पीछा करते हुए वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही। सलामी बल्लेबाज जॉन कैम्पबेल सिर्फ 11 रन के स्कोर पर आउट हो गए। उनका विकेट 12 के स्कोर पर गिरा। इसके बाद क्रेग ब्रैथवेट और क्रुमाह बोनर ने टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया। वेस्टइंडीज की टीम के ऊपर हार का खतरा मंडरा रहा है क्योंकि खेल के पांचवे दिन इतने बड़े लक्ष्य का पीछा करना कतई आसान नहीं होगा। वहीं दूसरी तरफ श्रीलंकाई टीम चाहेगी कि वो जल्द से जल्द वेस्टइंडीज को आउट करके इस मुकाबले को अपने नाम करे।

संक्षिप्त स्कोर

श्रीलंका - 169/10 एवं 476/10

वेस्टइंडीज - 271/10 एवं 34/1

ये भी पढ़ें: क्रुणाल पांड्या के धुआंधार बैटिंग की वजह से के एल राहुल को मदद मिली - सुनील गावस्कर


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...