Create

वेस्टइंडीज ने श्रीलंका को दिया 377 रनों का लक्ष्य, दूसरी पारी में भी बल्लेबाजों का जबरदस्त प्रदर्शन

Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC
Nitesh

एंटीगुआ टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के सामने 377 रनों का विशाल लक्ष्य रखा है। वेस्टइंडीज ने अपनी दूसरी पारी 4 विकेट पर 280 रन बनाकर घोषित कर दी, जिसके जवाब में श्रीलंका ने बिना किसी नुकसान के 29 रन बना लिए हैं। चौथे दिन स्टंप्स के समय लाहिरु थिरिमाने 17 और कप्तान दिमुथ करुणारत्ने 11 रन बनाकर क्रीज पर हैं।

इससे पहले श्रीलंका की पहली पारी 258 रनों पर सिमट गई। कल के स्कोर में 8 रन और जोड़कर टीम ने अपने बचे हुए दो विकेट गंवा दिए। पथुम निसांका ने अपना अर्धशतक पूरा किया और 51 रन बनाए। वेस्टइंडीज की तरफ से केमार रोच ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए। इस तरह से कैरेबियाई टीम ने 96 रनों की बढ़त हासिल की।

ये भी पढ़ें: मैं वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल नहीं देखुंगा- नाथन लियोन

दूसरी पारी में वेस्टइंडीज ने की शानदार बल्लेबाजी

दूसरी पारी में बैटिंग करने उतरी वेस्टइंडीज की शुरुआत अच्छी नहीं रही और 14 रन के स्कोर पर ही टीम को पहला झटका लग गया। जॉन कैंपबेल 10 रन बनाकर आउट हो गए। वहीं जर्मेन ब्लैकवुड ने भी 18 रनों की पारी खेली। कप्तान ब्रैथवेट और काइले मेयर्स ने 82 रनों की साझेदारी कर पारी को संभाला। ब्रैथवेट ने 85 और मेयर्स ने 55 रन बनाए। इसके बाद जेसन होल्डर ने 71 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली। उन्होंने 88 गेंद पर नाबाद 71 रन बनाए और जोशुआ डा सिल्वा 20 रन बनाकर नाबाद रहे।

खेल के आखिरी दिन वेस्टइंडीज को जीत के लिए 10 विकेट चटकाने होंगे, वहीं श्रीलंका की टीम के सामने अभी भी 348 रनों का लक्ष्य बचा हुआ है।

संक्षिप्त स्कोर

वेस्टइंडीज - 354/10 एवं 280/D

श्रीलंका - 258/10 एवं 28/0

ये भी पढ़ें: आईपीएल के आगाज से पहले इयोन मोर्गन की इंजरी को लेकर आया अपडेट


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...