Create
Notifications
Advertisement

वेस्टइंडीज ने कसा श्रीलंका पर शिकंजा, बड़ी बढ़त लेने के करीब मेजबान टीम

Photo Credit - ICC
Photo Credit - ICC
Nitesh
ANALYST
Modified 01 Apr 2021
न्यूज़

एंटीगुआ टेस्ट मैच में मेजबान वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) ने श्रीलंका (Sri Lanka Cricket Team) के ऊपर अपना शिकंजा कस लिया है। श्रीलंका ने अपनी पहली पारी में 8 विकेट के नुकसान पर 250 रन बना लिए हैं और अभी भी वो कैरेबियाई टीम से 104 रन पीछे हैं। ऐसे में वेस्टइंडीज मेहमान टीम को जल्द आउट करके बड़ी बढ़त हासिल कर सकती है। खेल के तीसरे दिन स्टंप्स के समय पथुम निसांका 49 और लसिथ एम्बुलदेनिया बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

बारिश ने डाला खेल में खलल

बारिश की वजह से तीसरे दिन सिर्फ 42.1 ओवरों का ही खेल हो सका और वेस्टइंडीज ने इस दौरान पांच विकेट चटकाए। श्रीलंका के बल्लेबाजों ने सुबह के सेशन में खराब शॉट खेलकर विकेट गंवाए और वेस्टइंडीज को वापसी का मौका दे दिया।

ये भी पढ़ें: क्रिस मॉरिस ने डेल स्टेन के आईपीएल वाले बयान पर दी बड़ी प्रतिक्रिया

श्रीलंका ने अपने कल के स्कोर 136/3 से आगे खेलना शुरु किया। टीम को चौथा झटका जल्द ही 152 के स्कोर पर लग गया। बेहतरीन बल्लेबाजी कर रहे दिनेश चांडीमल 44 रन बनाकर पवेलियन लौट गए। 177 के स्कोर पर धनंजय डी सिल्वा भी आउट हो गए। उन्होंने 39 रनों की पारी खेली। इन दोनों खिलाड़ियों के आउट होने के बाद पथुम निसांका ने पारी को संभाला। विकेटकीपर बल्लेबाज निरोशन डिकवेला ने उनका साथ देने की पूरी कोशिश की लेकिन 20 रन बनाकर अपना विकेट गंवा बैठे। निचले क्रम में सुरंगा लकमल (6) और दुष्मंथा चमीरा (2) का विकेट सस्ते में मेहमान टीम ने गंवा दिया। अब श्रीलंका की पूरी निगाहें पथुम निसांका पर लगी हुई हैं जो 49 रन बनाकर अभी भी नाबाद हैं।

संक्षिप्त स्कोर

वेस्टइंडीज - 354/10

श्रीलंका - 250/8

ये भी पढ़ें: सुरेश रैना ने ऋषभ पंत को दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान बनाए जाने को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Published 01 Apr 2021, 08:59 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now