Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

World Cup 2019, ENG vs PAK: 5 खिलाड़ी जिन पर रहेंगी सभी की नजरें

  • दोनों टीमों के ये पाँचों खिलाड़ी अहम हैं
Naveen Sharma
FEATURED WRITER
टॉप 5 / टॉप 10
Modified 20 Dec 2019, 23:19 IST

Enter caption

दक्षिण अफ्रीका को बुरी तरह हराने के बाद मेजबान इंग्लैंड की टीम वर्ल्ड कप में पाकिस्तान से दो-दो हाथ करने के लिए तैयार है। पाकिस्तान को वेस्टइंडीज के हाथों करारी हार का सामना करना पड़ा था। उन्हें 7 विकेट से शर्मनाक पराजय मिली थी। नॉटिंघम में पाकिस्तानी टीम ने काफी समय बिताया है लेकिन उसका असर खेल पर कैसा पड़ेगा यह मैच के समय ही पता चलेगा।

हाल ही में वन-डे सीरीज के दौरान इंग्लैंड ने उन्हें 4-0 से हराया था। हालांकि बल्लेबाजी में पाकिस्तान ने भी इस सीरीज में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। 4 मैचों में से उन्होंने 3 में तीन सौ से ज्यादा का स्कोर बनाया। एक मैच बारिश के कारण रद्द हुआ था। विश्वकप के लिए अहम मैच में दोनों टीमों के पांच खिलाड़ियों पर सबकी नजरें रहेंगी जिनके बारे में इस लेख में जिक्र किया गया है।

बेन स्टोक्स

यह वही हरफ़नमोला खिलाड़ी है जिसे दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उद्घाटन मैच में मैन ऑफ़ द मैच चुना गया था। यह उनकी शानदार फॉर्म का नतीजा है कि वे हर विभाग में उम्दा प्रदर्शन कर रहे हैं। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ मैच में उन्होंने एक हैरतअंगेज कैच पकड़ा था। इसके अलावा उन्होंने बल्लेबाजी में 89 रन बनाकर टीम का स्कोर 300 के पार पहुंचाने में अमूल्य योगदान दिया था।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 5 NEXT
Published 03 Jun 2019, 13:03 IST
Advertisement
Fetching more content...