क्रिकेट न्यूज: इंग्लैंड की बार्मी आर्मी ने डेविड वॉर्नर को बताया 'धोखेबाज'

Enter caption

वर्ल्ड कप शुरू होने में अब लगभग 20 दिन का समय बाकी है। क्रिकेट के इस महाकुंभ के लिके विश्व की शीर्ष 10 टीमें इस समय जीतोड़ मेहनत कर रहीं हैं। सभी टीमें वर्ल्ड कप का खिताब अपने नाम करने के लिए अथक प्रयासरत हैं। लेकिन वर्ल्‍ड कप से ठीक पहले ही बॉल गेंद से छेड़छाड़ करने के मामले में एक साल का बैन समाप्त करके लौटे ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के विस्‍फोटक बल्‍लेबाज डेविड वॉर्नर पर हमले शुरू हो गए हैं। इंग्‍लैंड की फेमस बार्मी आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से ट्वीट करके डेविड वॉर्नर को 'धोखेबाज' कहा है।

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के फैन्‍स ग्रुप बार्मी आर्मी ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकॉउंट पर वर्ल्ड कप के लिए तैयार ऑस्‍ट्रेलिया के तीन खिलाड़ियों (नाथन लायन, मिचेल स्टार्क और डेविड वॉर्नर) की तस्‍वीरें शेयर की। नाथन लायन और मिचेल स्टार्क को ऑस्‍ट्रेलिया की वर्ल्‍ड कप जर्सी में दिखाया गया है जबकि डेविड वॉर्नर की जर्सी पर से ‘ऑस्‍ट्रेलिया’ शब्‍द की जगह ‘चीट्स’ लिखा गया है।

ऑस्ट्रेलियाई क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर ने इस बारे में कहा, “हम इन चीजों के लिए तैयार हैं। विश्‍व कप में भले ही हमें इस तरह की चीजों का सामना कम करना पड़े, लेकिन इसके तुरंत बाद इंग्‍लैंड की धरती पर ही होने वाली एशेज सीरीज के दौरान ऐसे शब्‍दों के लिए हमें तैयार रहना होगा।"

पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ उसी की सरजमीं पर खेली जा रही 4 मैचों की टेस्ट सीरीज के दौरान केपटाउन में हुए टेस्‍ट मैच में तत्कालीन उपकप्तान डेविड वॉर्नर, तत्कालीन कप्तान स्टीव स्मिथ और कैमरून बैनक्राफ्ट को गेंद से छेड़छाड़ करते हुए दोषी पाया गया था, जिस कारण बैनक्राफ्ट पर 9 माह का और डेविड वॉर्नर और स्टीव स्मिथ पर 1-1 साल का प्रतिबंध लगा था। प्रतिबंध की अवधि समाप्त होने के बाद स्टीव स्मिथ और डेविड वॉर्नर एक बार फिर ऑस्ट्रेलिया की वनडे टीम में वापसी कर रहे हैं।

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़