Create
Notifications

क्रिकेट वर्ल्ड कप 2019: इंग्लैंड की जीत और बेन स्टोक्स के ऑलराउंड प्रदर्शन को लेकर ट्विटर पर प्रतिक्रियाएं 

Enter caption
मयंक मेहता

मेजबान इंग्लैंड ने वर्ल्ड कप 2019 के पहले मुकाबले में शानदार आगाज करते हुए दक्षिण अफ्रीका को 104 रनों से करारी शिकस्त दी और पहले अंक अर्जित किए। इंग्लैंड के लिए उनके दिग्गज ऑलराउंडर बेन स्टोक्स ने बेहतरीन ऑलराउंड प्रदर्शन किया, जिसके लिए उन्हें मैन ऑफ द मैच भी चुना गया। स्टोक्स ने 89 रनों की शानदार पारी खेली, गेंदबाजी करते हुए दो विकेट लिए, दो कैच लिए और साथ ही में एक रन आउट भी किया।

आइए जानते हैं वर्ल्ड कप 2019 के पहले मुकाबले के बाद ट्विटर पर किस तरह की प्रतिक्रियाएं देखने को मिली:

(यह बस जीत नहीं है लेकिन एक स्टेटमेंट की तरह है। इंग्लैंड ने अपने अभियान की शुरुआत शानदार तरीके से की है। 104 रनों की जीत अंत में काफी महत्वपूर्ण साबित हो सकती है।)

(बेन स्टोक्स मुकाबले के लिए सुपर परफॉर्मर। इंग्लैंड को जीत के लिए बधाई, अच्छा हुआ उन्होंने जोफ्रा आर्चर को शामिल किया। घरेलू टीम द्वारा बेहतरीन शुरुआत।)

(दक्षिण अफ्रीका टीम प्लीज आप एबी डीविलियर्स को एक बार फिर टीम में शामिल करें। नियम को बदल दीजिए, लेकिन मैंने आईडिया दिया इसलिए उन्हें भारत के खिलाफ मैच के बाद शामिल करें)

(टूर्नामेंट जीतने के प्रबल दावेदर उसी तरह खेलते हुए। पहली मैच में एकतरफा जीत से रनरेट में मदद मिलेगी। बेन स्टोक्स का प्रदर्शन शानदार था।

(लाइन-लेंथ गेंदबाजी आपको मैच नहीं जिता सकती। लेकिन एक्सप्रेस पेस काफी टीम के लिए काफी अहम होने वाली है।)

Hindi Cricket News, सभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।


Edited by मयंक मेहता

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...