Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

वर्ल्ड कप 2019: हम 500 रन बनाने की कोशिश करेंगे-सरफराज अहमद

  • देखिये पाकिस्तान के कप्तान सरफ़राज़ अहमद ने कहा हम 500 रन बनाने की कोशिश करेंगे
Ankit Pasbola
ANALYST
न्यूज़
Modified 20 Dec 2019, 23:41 IST

सरफराज अहमद
सरफराज अहमद

आज लॉर्ड्स के ऐतिहासिक मैदान में पाकिस्तान और बांग्लादेश के बीच इस विश्व कप का 43वां मैच खेला जाएगा। पाकिस्तान की टीम ने अब तक सिर्फ 4 मैच जीते हैं, जबकि 3 में ही उन्हें हार का सामना करना पड़ा है। पाकिस्तान की सेमीफाइनल की उम्मीदें लगभग ध्वस्त हो चुकी हैं, मगर टीम के कप्तान अभी भी हार मानने को तैयार नहीं हैं। सरफराज अहमद ने कहा है कि, हम 500 रन बनाने का प्रयास करेंगे और मैच को बड़े अंतर से जीतने की कोशिश करेंगे।

दरअसल पाकिस्तान किसी बड़े चमत्कार की मदद से ही सेमीफाइनल में पहुंच सकती है। अगर पाकिस्तान आज बांग्लादेश को बहुत बड़े (लगभग 320रन) अंतर से हरा पाती है, तो ही वह सेमीफाइनल में पहुंच पाएगी। वहीं दूसरी तरफ अगर पाकिस्तान पहले गेंदबाजी करेगी तो वह सीधे ही बाहर हो जाएगी। ऐसे में पाकिस्तान टॉस जीतकर हर हाल में बल्लेबाजी करेगी।

मैच से पहले उन्होंने कहा, " यह बहुत मुश्किल है, 316 रन एक बड़ा अंतर है। यदि आप पहले बल्लेबाजी करते हुए 600 रन या 500 रन बनाते हैं तो ही यह सम्भव है । मुझे नहीं पता कि इसके पीछे क्या तर्क है, लेकिन मैं कुछ भी नहीं कर सकता। हम कल के मैच में अपनी पूरी कोशिश करेंगे।"

दूसरी तरफ बांग्लादेश ने पिछले कुछ समय से अच्छा खेल दिखाया है। उन्होंने पिछले चार मैचों में पाकिस्तान को हराया है। सेमीफाइनल की रेस से बाहर हो चुकी बांग्लादेश ने इस विश्व कप में अच्छा प्रदर्शन किया है।

यह भी पढ़ें: तुम चैंपियन नहीं बन सकते अम्बाती रायडू

पाकिस्तान के कप्तान ने आगे कहा, "अगर आप पिछले मैचों के बारे में बात करते हैं, तो हां, पाकिस्तान चार हार गया, लेकिन यह विश्व कप है। दोनों टीमें मजबूत हैं, इसलिए उम्मीद है कि हम एक टीम के रूप में अच्छा करेंगे।"

दोनों ही टीमों के ग्रुप स्टेज का आखिरी मैच है। निश्चित ही पाकिस्तान की टीम बांग्लादेश को हल्के में लेने की भूल नहीं करेगी।

Hindi Cricket Newsसभी मैच के क्रिकेट स्कोर, लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं।

Published 05 Jul 2019, 12:31 IST
Advertisement
Fetching more content...