Create

WTC फाइनल में विराट कोहली ने की टॉम लैथम की स्लेजिंग, स्टंप माइक से हुआ खुलासा

विराट कोहली
विराट कोहली
Nitesh

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) न्यूजीलैंड के खिलाफ साउथैम्प्टन टेस्ट मैच में स्लेजिंग करते हुए पाए गए। उन्होंने न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम की स्लेजिंग की और इसका खुलासा स्टंप माइक के जरिए हुआ है।

भारतीय टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहली पारी में सिर्फ 217 रनों पर ही सिमट गई। एक समय टीम का स्कोर 146/3 था और कप्तान विराट कोहली और उप कप्तान अजिंक्य रहाणे बल्लेबाजी कर रहे थे। हालांकि तेज गेंदबाज काइल जैमिसन ने 5 विकेट चटकाकर भारतीय पारी को जल्द ही समेट दिया।

ये भी पढ़ें: पूर्व स्पिनर ब्रैड हॉग ने ऋषभ पंत की बड़ी कमजोरी के बारे में बताया

जसप्रीत बुमराह के ओवर में विराट कोहली ने की टॉम लैथम की स्लेजिंग

इसके बाद न्यूजीलैंड के सलामी बल्लेबाजों ने अपनी टीम को बेहतरीन शुरूआत दी। डेवोन कॉन्वे और टॉम लैथम की सलामी जोड़ी ने पहले विकेट के लिए 70 रन जोड़े। पारी की शुरूआत में लैथम को आउट करने के लिए कप्तान कोहली ने उनकी स्लेजिंग भी की।

स्टंप माइक पर आई आवाज के मुताबिक जसप्रीत बुमराह के ओवर में उन्होंने कहा "उन्हें कोई आइडिया नहीं है जैस (बुमराह)। आप उनके ऊपर हावी हैं। आप उनका विकेट चटका सकते हैं। उन्हें पता है कि गेंद बल्ले पर नहीं लग रही है।"

आपको बता दें कि वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में इस वक्त न्यूजीलैंड का पलड़ा भारी है। भारतीय टीम के पहली पारी के 217 रनों के जवाब में कीवी टीम ने 2 विकेट पर 101 रन बना लिए हैं। कप्तान केन विलियमसन 12 और अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर बिना खाता खोले क्रीज पर हैं।

हालांकि बारिश की वजह से ज्यादातर मैच बाधित रहा है लेकिन अगर दोनों टीमों के परफॉर्मेंस की तुलना करें तो न्यूजीलैंड भारत से आगे रहा है।

ये भी पढ़ें: "जिस गेंद पर विराट कोहली आउट हुए, उस पर कोई भी बल्लेबाज आउट हो सकता था"


Edited by Nitesh

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...