Create

WTC फाइनल से पहले केन विलियमसन ने विराट कोहली को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

केन विलियमसन और विराट कोहली ट्रॉफी के साथ
केन विलियमसन और विराट कोहली ट्रॉफी के साथ
reaction-emoji
सावन गुप्ता

वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC) से पहले न्यूजीलैंड (New Zealand Cricket Team) के कप्तान केन विलियमसन (Kane Williamson) ने भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। विलियमसन ने कहा कि वो विराट कोहली के खिलाफ लंबे समय से खेल रहे हैं और उन्हें काफी अच्छी तरह से जानते हैं।

विराट कोहली और केन विलियमसन दोनों काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। 2007 में न्यूजीलैंड में हुए अंडर-19 टेस्ट मुकाबले में दोनों खिलाड़ियों ने एक दूसरे के खिलाफ खेला था। इसके बाद 2008 के अंडर -19 वर्ल्ड कप में भी दोनों प्लेयर्स ने अपनी-अपनी टीमों की कप्तानी की थी। भारत ने सेमीफाइनल मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराया था और उस साल वर्ल्ड कप की ट्रॉफी अपने नाम की थी।

ये भी पढ़ें: युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लगातार जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

विराट कोहली को लेकर केन विलियमसन का बयान

इतने सालों के दौरान दोनों ही प्लेयर्स के बीच काफी गहरा संबंध हो गया है। कई बार दोनों खिलाड़ी एक दूसरे की तारीफ कर चुके हैं। वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल से पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान केन विलियमसन ने कहा,

हमारा एक दूसरे के खिलाफ खेलने का इतिहास रहा है और मैं उन्हें काफी अच्छी तरह से जानता हूं। ये दोनों ही टीमों के लिए काफी बेहतरीन मौका है।

केन विलियमसन के मुताबिक न्यूजीलैंड की टीम ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप की हर सीरीज के दौरान केवल अपनी ग्रोथ पर ध्यान दिया। उन्होंने कहा,

इन सालों के दौरान हमारा काफी ग्रोथ हुआ है। हर दिन एक नई चुनौती की तरह रहा लेकिन टीम ने इसे काफी अच्छी तरह से हैंडल किया। हमें इसी तरह अपने ग्रोथ पर ध्यान देते रहना होगा और हर समय सुधार की कोशिश करनी होगी।

ये भी पढ़ें: 2 भारतीय बल्लेबाज जिन्होंने टेस्ट मैचों में टीम की हार में सबसे ज्यादा शतक लगाए


Edited by सावन गुप्ता
reaction-emoji

Comments

Quick Links

More from Sportskeeda
Fetching more content...