युवराज सिंह ने भारतीय टीम के लगातार जबरदस्त प्रदर्शन को लेकर दिया बड़ा बयान

युवराज सिंह
युवराज सिंह

पूर्व भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) ने टीम इंडिया के लगातार बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। युवराज के मुताबिक भारतीय टीम (Indian Cricket Team) को खुद के ऊपर इतना विश्वास है कि वो कहीं भी किसी भी कंडीशंस में जीत सकते हैं और यही चीज उन्हें अलग बनाती है।

युवराज सिंह ने वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में भारतीय टीम की संभावनाओं को लेकर प्रतिक्रिया दी। उनके मुताबिक टीम इस मुकाबले को अपने नाम कर सकती है। युवराज सिंह ने कहा कि भारतीय टीम ने पिछले कुछ सालों से विदेशी दौरों पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है।

ये भी पढ़ें: ब्रेंडन मैक्कलम का बड़ा बयान, कहा WTC फाइनल में न्यूजीलैंड टीम का पलड़ा भारी है

भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को लेकर युवराज सिंह का बयान

आज तक से खास बातचीत में युवराज सिंह ने भारतीय टीम के परफॉर्मेंस को लेकर बयान दिया। उन्होंने कहा,

मेरे हिसाब से टेस्ट क्रिकेट को अगले लेवल तक ले जाने का ये बेहतरीन आइडिया है। भारतीय टीम इतनी मजबूत इसलिए है क्योंकि उन्होंने विदेशी दौरों पर बेहतरीन प्रदर्शन किया है। ऑस्ट्रेलिया में उन्होंने दो बार जीत हासिल की। मुझे लगता है कि भारतीय टीम को ये विश्वास है कि वो कहीं भी जीत सकते हैं। हालांकि इंग्लैंड में कंडीशंस अलग हैं। इसके बावजूद मेरा मानना है कि भारत को इस मुकाबले में न्यूजीलैंड को हराना चाहिए।

आपको बता दें कि भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया में जाकर ऑस्ट्रेलिया को हराकर इतिहास रच दिया था। प्रमुख खिलाड़ियों की गैरमौजूदगी के बावजूद टीम ने शानदार जीत हासिल की थी। इसके बाद उन्होंने घरेलू टेस्ट सीरीज में इंग्लैंड को हराया और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में जगह बनाई।

भारत का सामना वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल में न्यूजीलैंड से होगा। इंग्लैंड की परिस्थितियों को देखते हुुए कीवी टीम को काफी खतरनाक माना जा रहा है।

ये भी पढ़ें: WTC Final - "अगर अजिंक्य रहाणे अभी शानदार प्रदर्शन करते हैं तो पीछे क्या हुआ लोग उसे भूल जाएंगे"

Quick Links

Edited by निशांत द्रविड़