कामरान अकमल ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में यासिर शाह को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

Nitesh
यासिर शाह
यासिर शाह

पाकिस्तान (Pakistan Cricket Team) और दक्षिण अफ्रीका (South Africa Cricket Team) के बीच टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला 4 फरवरी से खेला जाएगा। उससे पहले दिग्गज विकेटकीपर बल्लेबाज कामरान अकमल (Kamran Akmal) ने स्पिन गेंदबाज यासिर शाह (Yasir Shah) को लेकर बड़ी प्रतिक्रिया दी है। कामरान अकमल ने कहा है कि दूसरे टेस्ट सीरीज के दौरान यासिर शाह पाकिस्तान के लिए ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

यासिर शाह ने कराची में खेले गए पहले टेस्ट मैच में सात विकेट चटकाए थे और पाकिस्तान ने दक्षिण अफ्रीका को बुरी तरह हरा दिया था। दूसरे टेस्ट मैच में भी वो इसी तरह का परफॉर्मेंस दोहराना चाहेंगे। आकाश चोपड़ा के साथ उनके यू-ट्यूब चैनल पर बातचीत के दौरान कामरान अकमल ने पाकिस्तान और साउथ अफ्रीका के बीच दूसरे टेस्ट मैच को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दी।

ये भी पढ़ें: ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ मिली जीत के बाद पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने युवा भारतीय प्लेयर्स को लेकर दी बड़ी प्रतिक्रिया

यासिर शाह ने सबसे ज्यादा दक्षिण अफ्रीकी बल्लेबाजों को तंग किया - कामरान अकमल

कामरान अकमल से आकाश चोपड़ा ने पूछा कि दूसरे टेस्ट मैच में पाकिस्तान के लिए कौन सा खिलाड़ी जबरदस्त प्रदर्शन कर सकता है। इसके जवाब में उन्होंने यासिर शाह का नाम लिया। अकमल ने कहा कि नौमान अली ने जरुर दूसरी पारी में सबसे ज्यादा विकेट चटकाए थे लेकिन यासिर शाह ने सबसे ज्यादा प्रोटियाज बल्लेबाजों को तंग किया था।

कामरान अकमल ने कहा "ये सभी मैच विनर खिलाड़ी हैं। डिपेंड करता है कि उस दिन कौन सा बल्लेबाज फॉर्म में है और कौन सा गेंदबाज लय में है। लेकिन इस वक्त यासिर शाह पाकिस्तान टीम के ट्रंप कार्ड हैं। इसमें कोई शक नहीं है कि नौमान अली ने दूसरी पारी में पांच विकेट चटकाए और कुल मिलाकर 7-8 विकेट लिए और उनका डेब्यू काफी जबरदस्त रहा। लेकिन यासिर शाह ने ही सबसे ज्यादा दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाजों को तंग किया।"

ये भी पढ़ें: पृथ्वी शॉ और अर्जुन तेंदुलकर विजय हजारे ट्रॉफी के लिए मुंबई के संभावित खिलाड़ियों में शामिल

Quick Links

Edited by Nitesh