Create
Notifications

युवराज सिंह और क्रिस गेल एक साथ ऑस्ट्रेलिया में खेल सकते हैं टी20 मैच

युवराज सिंह
युवराज सिंह
सावन गुप्ता
visit

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) और वेस्टइंडीज के सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल (Chris Gayle) एक साथ खेलते हुए नजर आ सकते हैं। ये दोनों ही प्लेयर मेलबर्न बेस्ड कम्यूनिटी क्रिकेट क्लब के लिए इस समर खेल सकते हैं। मुलग्रेव क्रिकेट क्लब के प्रेसिडेंट मालिन पुल्लेनाएगम ने दावा किया है कि 85 से 90 प्रतिशत संभावना है कि युवराज सिंह और क्रिस गेल उनके क्लब के लिए खेलेंगे।

मुलग्रेव क्रिकेट क्लब मेलबर्न ईस्टर्न क्रिकेट एसोसिएशन में खेलती है जो एक थर्ड टियर कंपटीशन है। क्लब ने कुछ दिनों पहले ही श्रीलंका के दो पूर्व दिग्गज खिलाड़ियों तिलकरत्ने दिलशान और उपुल थरंगा को भी साइन किया था। इसके बाद ये टीम काफी हाईलाइट हो गई थी।

ये भी पढ़ें: "विराट कोहली में मुझे रिकी पोंटिंग और विव रिचर्ड्स की झलक मिलती है"

क्रिस गेल और युवराज सिंह से बातचीत जारी है

हालांकि क्लब अब और बड़े स्टार्स को टीम में शामिल करना चाहता है। क्लब के प्रेसिडेंट पुल्लेनाएगम के मुताबिक युवराज सिंह, ब्रायन लारा और क्रिस गेल जैसे खिलाड़ी जल्द ही उनकी टीम के लिए खेल सकते हैं। cricket.com.au से बातचीत में उन्होंने कहा,

हमने तिलकरत्ने दिलशान, सनथ जयसूर्या और उपुल थरंगा को साइन कर लिया है। अब हम कुछ और प्लेयर्स से भी करार कर रहे हैं और ये डील फाइनल होने वाली है। क्रिस गेल और युवराज सिंह से हमारी बातचीत जारी है और लगभग 85 से 90 प्रतिशत तक उम्मीद है कि हम उन्हें साइन कर लेंगे। कुछ चीजों को फाइनल करना है बाकी सारी चीजों पर बात हो चुकी है।

मुलग्रेव क्रिकेट क्लब ने सनथ जयसूर्या को अपना हेड कोच बनाया है। वहीं तिलकरत्ने दिलशान जो अब मेलबर्न में ही सेटल हो चुके हैं पिछले सीजन उन्होंने इस टीम की तरफ से छह मैच खेले थे। अब देखने वाली बात ये होगी कि युवराज सिंह जैसा प्लेयर क्या कम्यूनिटी क्रिकेट खेलने का ऑफर स्वीकार करता है।

ये भी पढ़ें: "अगर खिलाड़ी अपने देश की बजाय IPL में खेलने को महत्व दें तो उन्होंने नेशनल टीम से बाहर कर देना चाहिए"


Edited by सावन गुप्ता
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now