आपने 'Warner' स्टाइल में...',डेविड वॉर्नर के रिटायरमेंट को लेकर युवराज सिंह ने किया भावुक पोस्ट

डेविड वॉर्नर ने लिया संन्यास (Photo Credit - Snapshots: Instagram/@yuvisofficial)
डेविड वॉर्नर ने लिया संन्यास (Photo Credit - Snapshots: Instagram/@yuvisofficial)

Yuvraj Singh on David Warner Retirement : ऑस्ट्रेलिया के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर के इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास को लेकर पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने डेविड वॉर्नर की जमकर तारीफ की और कहा कि आपने सबकुछ अपने करियर में एकदम 'वॉर्नर' स्टाइल में किया है।

टी20 वर्ल्ड कप 2024 में ऑस्ट्रेलिया के बाहर होते ही टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वॉर्नर ने संन्यास ले लिया। वॉर्नर ने टूर्नामेंट के आगाज से पहले ही ऐलान कर दिया था कि टी20 वर्ल्ड कप के बाद इंटरनेशनल क्रिकेट को अलविदा कह देंगे। अब चुंकि ऑस्ट्रेलिया की टीम सेमीफाइनल में जगह नहीं बना पाई। इसी वजह से इंडिया के खिलाफ मुकाबला डेविड वॉर्नर के करियर का आखिरी मैच भी साबित हुआ।

डेविड वॉर्नर के संन्यास को लेकर युवराज सिंह की प्रतिक्रिया

डेविड वॉर्नर के इंटरनेशनल रिटायरमेंट को लेकर टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट करते हुए कहा,

किसी को भी गुडबॉय कहना पसंद नहीं होता है लेकिन यही तो जीवन का असली खेल है। शानदार करियर के लिए बधाई डेविड वॉर्नर। मैदान में बाउंड्री लगाने से लेकर बॉलीवुड के गानों पर डांस और डायलॉग्स तक, आपने सबकुछ एकदम असली 'वॉर्नर' स्टाइल में किया है। एक आक्रामक बल्लेबाज, जीवंत साथी खिलाड़ी और मैदान के अंदर और बाहर आप एक सच्चे एंटरटेनर रहे हैं। आपके साथ ड्रेसिंग रूम शेयर करना मेरे लिए सम्मान की बात रही।

आपको बता दें कि डेविड वॉर्नर और युवराज सिंह आईपीएल में एकसाथ खेल चुके हैं। वॉर्नर जब सनराइजर्स हैदराबाद की टीम का हिस्सा थे तो युवराज सिंह ने भी टीम में उनके साथ खेला था। इसी वजह से दोनों के बीच अच्छे सम्बंध हैं।

वॉर्नर पिछले कई सालों से ऑस्ट्रेलिया के लिए खेल रहे थे और टीम के लिए ओपनिंग में जबरदस्त प्रदर्शन किया था। उन्होंने हर एक फॉर्मेट में अपनी अलग छाप छोड़ी। टेस्ट, वनडे और टी20 हर जगह उनका जलवा देखने को मिला। उनके संन्यास के बाद निश्चित तौर पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को उनकी कमी काफी खलेगी। वॉर्नर के बाद अब जेक फ्रेजर मैक्गर्क कंगारू टीम में उनकी जगह ले सकते हैं।

Quick Links

Edited by सावन गुप्ता
App download animated image Get the free App now