क्रिस गेल ने बोली ऐसी हिंदी, सुनकर हंसी से लोटपोट हो जाएंगे आप

Twitter Image
Twitter Image

वेस्टइंडीज के विस्फोटक सलामी बल्लेबाज क्रिस गेल मैदान के अंदर जितनी मस्ती करते हैं मैदान के बाहर ही वो उतने ही मजे में नजर आते है। इन दिनों सोशल मीडिया पर क्रिस गेल का एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज युवराज सिंह ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से साझा किया है जिसमें गेल हिंदी में कुछ डायलॉग बोलने की कोशिश कर रहे है।

साल 2011 विश्व कप में मैन ऑफ द सीरीज रहने वाले युवराज सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है उसमें गेल के साथ साथ वो भी नजर आ रहे हैं। वीडियों में देखा जा सकता है कि जैसे ही वीडियो शुरू होता है युवराज छुप जाते हैं और वो गेल एक हिंदी का डायलॉग 'कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी' बोलने की कोशिश करते हैं। एक व्यक्ति इसमें गेल की मदद करता हुआ सुनाई दे रहा है और गेल उसके पीछे पीछे बोलते है। हालांकि गेल शुरूआत में 'कॉन्फिडेंस मेरा तो सही बोल लेते हैं लेकिन उसके बाद वो लड़खड़ा जाते है और उनके पूरे डायलॉग को सुनकर वहां मौजूद सभी लोग हंसने लगते हैं।

ये भी पढ़े- रणजी ट्रॉफी 2019-20 : इस सीजन की सर्वश्रेष्ठ प्लेइंग इलेवन

बता दें, युवराज सिंह हाल ही में हुई रोड सेफ्टी व‌र्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स में सचिन तेंदुलकर की अगुवाई में खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि कोरोना वायरस के असर को देखते हुए इस सीरीज को रद्द कर दिया गया। वहीं दूसरी तरफ गेल के फैंस को आईपीएल का इंतजार कर रहे थे लेकिन उनका यह इंतजार अभी और लंबा हो सकता है क्योंकि कोरोना वायरस के बढ़ते असर को देखते हुए आईपीएल को 15 अप्रैल कर के लिए टाल दिया गया है।

आईपीएल के 13वें संस्करण में क्रिस गेल किंग्स इलेवन पंजाब की तरफ से खेलते हुए नजर आते लेकिन अभी यह इंतजार बढ़ सकता है। कोरोना वायरस भारत में अपने पैर तेसी से पसार रहा है जिसके कारण 15 अप्रैल के बाद आईपीएल शुरू होगा इसकी उम्मीद काफी कम है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now