Bigg Boss OTT 3: पहले हफ्ते ही घर से बेघर हुआ खास कंटेस्टेंट, बिग बॉस ने पहले ही दे दी थी चेतावनी

neeraj goyat
एक हफ्ते में बिग बॉस के घर से बेघर हुए, कई स्टार्स को दे चुके बॉक्सिंग ट्रेनिंग

Bigg Boss OTT 3 First Week Elimination: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब घमासान होता नजर आ रहा है। घरवाले कहीं राशन की कमी वजह से झगड़ रहे हैं तो कहीं किचन में फैली गंदगी की वजह से। किचन में फैली गंदगी की वजह से तो अक्सर लड़ाई देखने को मिल रही है। एक तरफ जहां घरवाले भूख से तड़प रहे थे। वहीं दूसरी ओर बिग बॉस ने पहले ही हफ्ते में सभी घरवालों को नॉमिनेशन टास्क दिया। सभी सदस्यों ने 6 लोगों को नॉमिनेट किया था। जनता के फैसले पर घर से बेघर होने के लिए दो नाम नॉमिनेट किए गए। नॉमिनेट किए गए नाम में शिवानी कुमारी और नीरज गोयत थे। वहीं शिवानी तो बच गई लेकिन नीरज गोयत घर से बेघर हो गए।

कौन हैं नीरज गोयत?

आपको बता दें कि नीरज गोयत हरियाणा के करनाल जिले के बेगमपुर गांव के रहने वाले हैं। वो बॉक्सिंग का जाना माना चेहरा है। नीरज गोयत बॉक्सिंग चैंपियन हैं। नीरज WBC एशिया का खिताब भी जीत चुके है। नीरज बॉक्सिंग से जुड़ी रील्स सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं। सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। इनकी अच्छी- खासी फैन फॉलोइंग भी है।

इसके अलावा नीरज अपनी बॉक्सिंग को लेकर रील्स भी सोशल मीडिया पर शेयर करते रहते हैं, जिसमें चलते उनकी काफी तगड़ी फैन-फॉलोइंग बन चुकी है। नीरज स्टार्स को फिल्म में बॉक्सिंग की ट्रेनिंग भी दे चुके है। नीरज ने एक्टर फरहान अख्तर, नीरज राम चरण और रणदीप हुड्डा को बॉक्सिंग की ट्रेनिंग दी हैं।

घरवालों को दी जिम्मेदारी

बिग बॉस ने घर से एक सदस्य को बाहर करने की जिम्मेदारी घर के अन्य सदस्यों को दे दी थी। बिग बॉस ने सभी घरवालों को लिविंग एरिया में बुलाया जहां उन्हें इविक्शन के बारे में जानकारी दी गई। इसके बाद वोटिंग लाइन्स खोल दी। घरवालों ने आपसी सहमति से शिवानी कुमार को घर से बेघर होने से बचा लिया। लेकिन नीरज गोयत को बिग बॉस के घर से जाना पड़ गया। उनका सफर यही खत्म हो गया। गौरतलब है कि तीसरे एपिसोड में ही बिग बॉस ने कम योगदान देने वाले सदस्यों में नीरज का नाम देकर चेतावनी दी थी और दीपक चौरसिया के साथ एक टास्क भी हुआ था। मगर नीरज बच नहीं सके और एलिमिनेट हो गए।

Quick Links

Edited by Priyam Sinha
App download animated image Get the free App now