राखी की तबियत को लेकर डॉक्टर्स ने कही यह बड़ी बात; पेट में निकला फिर से एक और...

RAKHI
राखी की तबियत को लेकर डॉक्टर्स ने कही यह बड़ी बात

Rakhi Sawant Health Update: राखी सावंत की चर्चा सोशल मीडिया पर होती ही रहती है। कभी उनके वीडियों को लेकर तो कही हरकतों की वजह से। सुर्खियों में रहने वालीं राखी सांवत पिछले कुछ समय से अस्पताल में भर्ती हैं। राखी की खराब तबियत को लेकर डॉक्टर्स ने बताया कि उनके पेट में एक और ट्यूमर निकला है। राखी सावंत पिछले 1 महीने से शारीरिक रूप से परेशान है। इतना ही नहीं राखी के किडनी और दिल की बीमारी भी डॉक्टर्स ने बताई है। राखी सावंत के भाई राकेश सावंत ने राखी सांवत के बारें में अब जो बताया है वह सुनकर फैंस बेहद दुखी हो गए है।

राखी सावंत के पेट में एक निकला और ट्यूमर

राखी के भाई राकेश सावंत ने बताया कि राखी के पेट में डॉक्टर्स ने एक और ट्यूमर होने की बात कही है, राकेश सावंत ने कहा डॉक्टर्स ने पहला ट्यूमर तो हटा दिया था। दूसरे की फिलहाल जांच चल रही है। पहले ट्यूमर के लिए राखी की बहुत बड़ी सर्जरी हुई थी। वहीं अब एक और ट्यूमर ने चिंता बढ़ा दी है। राकेश ने आगे बताया कि फिलहाल राखी सांवत को डॉक्टर्स ने 3-4 महीने का बेड रेस्ट बताया है। उनके शरीर में जो कमजोरी है। उससे धीरे-धीरे ही वो रिकवर करेंगी।

पहले से राखी की तबियत में सुधार

राखी के भाई राकेश सावंत ने बताया कि फिलहाल राखी पहले से सही हैं और रिकवर कर रही हैं। शुक्र है डॉक्टर्स का, डॉक्टर्स की देख-रेख में राखी सांवत अपनी रिकवरी कर रही है। उन्होंने कहा कि राखी पहले से काफी स्वस्थ हैं अब। यानी उनकी हालत में सुधार आ रहा है और वो पहले से काफी बेहतर हैं।

आलोचकों ने बताया तबियत को झूठा

राकेश सावंत ने एक मीडिया चैनल से बात करते हुए ये कहा कि जो भी लोग राखी की तबियत को ड्रामा बता रहे थे। तमाम तरह की अफवाहें फैला रहे हैं। उसे बुरा भला बोल रहे हैं। उन्हें ये सब नहीं करना चाहिए। किसी बीमार शख्स के बारें में ऐसे नहीं बोलना चाहिए।

Quick Links

Edited by वैशाली शर्मा
App download animated image Get the free App now