TMKOC: 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' को अब और घसीट कर खिलवाड़ मत कीजिए, दर्शकों को शो से ये 3 शिकायतें

Sneha
Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah
बंद होगा शो तारक मेहता का उल्टा चश्मा! दर्शकों को शो से ये शिकायतें

Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: सोनी टीवी पर सालों से चला आ रहा टीवी शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज भी दर्शकों के बीच खूब चर्चा में रहता है। कारण है शो में लगाया जाने वाला कॉमेडी का तड़का। यही कारण है कि चाहे बच्चे हो या बूढ़े, हर किसी को ये शो पसंद आ जाता है। आज ये शो अपनी एक दशक लंबी यात्रा तय कर चुका है और देश विदेश में खूब सफल साबित हुआ है। लेकिन अपनी इस यात्रा में जहां शो ने खूब वाहवाही बटोरी है तो वहीं दूसरी तरफ कुछ ऐसी खबरों का भी शिकार होना पड़ा कि दर्शकों के बीच गुस्सा फूटा जिसका सीधा असर शो की तरफ लोगों का रुझान कम होते हुए देखा जा सकता है। भले ही शो के मेकर्स ने शो को बढ़िया बनाए रखने के लिए कई कदम उठाए हो लेकिन अब दर्शकों का शो से मन भर चुका है जिसके ये कारण हैं।

भटकी हुई स्टोरी

1. हमेशा कॉमेडी का तड़का लगाने वाले तारक मेहता शो में अब वो बात नहीं रही, जो पहले हुआ करती थी। शो की स्टोरी लाइन में अब दम कम हो चुका है। फीकी स्टोरी के चलते लोगों की दिलचस्पी भी कम होती जा रही है और यही कारण है कि अब लोगों को लगता है कि ये शो बंद हो जाना चाहिए। क्योंकि दर्शकों की उम्मीदों पर ये शो खरा नहीं उतर पा रहा है।

2. किरदारों की अदला बदली

तारक मेहता शो में किरदारों के साथ भी बहुत बड़ी अदला बदली हुई है। शो को काफी कलाकारों ने छोड़ दिया है और उनकी रिप्लेसमेंट हो चुकी है। इनमें दया का किरदार, तारक मेहता, टप्पू, आदि शामिल हैं। अपने पसंदीदा किरदारों का शो को यूं छोड़कर चले जाना, लोगों को पसंद नहीं आया है और वो उन्हें काफी मिस करते हैं। ये भी एक बहुत बड़ा कारण है कि शो की तरफ लोगों का मुंह बना हुआ है।

3. कॉमेडी हुई किरकिरी

तारक मेहता शो की कॉमेडी भी अब किरकिरी हो चुकी है। शो के मेकर्स भले ही अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रहे हैं कि लोगों की हंसी बरकरार रहे, लेकिन अब शो में वो बात नहीं है। जिस शो के हर डायलॉग पर कभी लोगों के हंसी के फव्वारे छूट जाया करते थे आज वही लोग शो को नापसंद करने लगे हैं। शायद यही कारण है कि अब जल्द ही शो बंद भी हो जाए।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now