आखिर हेली शाह ने किस वजह से लिया था एक्टिंग से ब्रेक? अभिनेत्री ने दिया खुलकर जवाब

Sneha
swaragini fame helly shah
टीवी सीरियल 'स्वरागिनी' से पहचान पाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हेली शाह, एक बार फिर स्क्रीन पर लौट आई है

Helly Shah: टीवी सीरियल 'स्वरागिनी' से पहचान पाने वाली खूबसूरत अभिनेत्री हेली शाह, एक बार फिर स्क्रीन पर लौट आई है। तीन साल के लंबे ब्रेक के बाद अभिनेत्री ने ओटीटी डेब्यू के साथ एंट्री की है। हेली ने हमेशा ही अपने शानदार काम की वजह से लोगों का दिल जीता है और सोशल मीडिया पर भी वो काफी ऐक्टिव रहती हैं। कई सीरियल में काम कर चुकी अभिनेत्री ने जब 3 साल का ब्रेक लिया था, तो हर कोई इसके पीछे की वजह जानना चाहता था। हालांकि ये फैसला ले पाना उनके लिए भी आसान नहीं था लेकिन इसकी उन्हें जरूरत थी। खैर हेली ने अब इस बात का भी जवाब दे दिया है।

ये थी ब्रेक की वजह

हेली का कहना है कि इतने साल काम करने के बाद वो थक चुकी थी और इसके लिए उन्हें वाकई एक ब्रेक की जरूरत थी। यह ब्रेक उन्होंने अपनी मर्जी से लिया था। हालांकि ये फैसला लेना उनके लिए आसान नहीं था, लेकिन वो मेंटली इस बात के लिए बिल्कुल तैयार थी। इस फैसले पर उनके परिवारवालों ने भी उनका साथ दिया था। हेली कहती है कि इस दौरान उनके फैंस ने उन्हें काफी मिस किया था और उन्हें अक्सर उनके सवाल आते रहते थे। हेली का कहना है कि भले ही किसी के लिए इतना लम्बा ब्रेक लेना बेवकूफी की बात हो, पर ये उनके लिए जरूरी था और इस दौरान उन्होंने काफी कुछ सीखा है और अपने आप पर मेहनत की है।

ओटीटी पर डेब्यू

आपको बता दें कि हेली का ओटीटी पर डेब्यू 'गुल्लक सीजन 4' के जरिए हुआ है। इसमें उन्होंने खूब मेहनत की है और लोगों का दिल जीतने की पूरी कोशिश की है। इससे पहले अभिनेत्री ने 'इश्क में मरजावा 2' में काम किया था। हेली 'स्वरागिनी', 'दिया और बाती हम', 'ये रिश्ते हैं प्यार के' जैसे अच्छे अच्छे शो में काम कर चुकी है। इसके अलावा उन्होंने फिल्म 'काया पलट' में भी काम किया है।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now