अनुपमा ने फिर मारी पहले नंबर पर छलांग, लीप के बावजूद अपने नंबर से नीचे गिरा GHKKPM, देखें पूरी लिस्ट

Sneha
 TV TRP This Week
आइए देखते हैं कि कौन सा शो टॉप पर रहा और किसकी रेटिंग में गिरावट आई है

TV TRP This Week: टीवी पर प्रसारित होने वाली डेली सोप शो लोगों को काफी पसंद आते हैं। अपनी दिन भर की बोरिंग लाइफ को एंजॉय करने के लिए आज भी घर की हाउस वाइफ औरते टीवी सीरिअल को ही अपना मनोरंजन मानती है। भले ही कोई शो कितनी भी बढ़िया स्टोरी क्यों न दे रहा हो, उसकी सफलता उसके टी.आर.पी से ही आंकी जाती हैं। हर हफ्ते टीवी शोज की टी.आर.पी रेटिंग के हिसाब से ही अंदाजा लगाया जाता है कि कौन सा शो कैसा प्रदर्शन कर रहा है। तो वहीं बात करें इस बार की तो आइए देखते हैं कि कौन सा शो टॉप पर रहा और किसकी रेटिंग में गिरावट आई है।

1. अनुपमा (Anupamaa)

हर बार की तरह इस बार भी 'अनुपमा' ने अपनी जगह बरकरार रखी है। शो 2.4 की रेटिंग के साथ इस बार टॉप पर रहा है। शो में होने वाले टर्न एंड ट्विस्ट दर्शकों को काफी पसंद आ रहे हैं, यही कारण है कि बाकी शोज को टक्कर देते हुए अनुपमा सबसे आगे हैं।

2. ये रिश्ता क्या कहलाता है (Yeh Rishta Kya Kehlata Hai)

इस हफ्ते दूसरे नंबर पर 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' रहा है। इस शो ने अपनी पुरानी रेटिंग में उछाल भरते हुए 2.2 की रेटिंग पाई है। पिछले हफ्ते ये शो तीसरे नंबर पर था।

3. गुम है किसी के प्यार में (Gum Hai Kisi Ke Pyar Mein)

'गुम है किसी के प्यार में', भी दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। शो ने 2.1 की टी.आर.पी के साथ तीसरे नंबर पर जगह बनाई है। मेकर्स ने शो को और बढ़िया बनाने के लिए शो में लीप एड किया है और कास्ट में बदलाव भी किए हैं।

4. 'झनक' (Jhanak)

इस हफ्ते चौथे नंबर पर 'झनक' शो रहा है, इस शो को 1.9 रेटिंग मिली है।

5. उड़ने की आशा (Udne Ki Aasha)

वहीं पांचवें नंबर की बात करें तो 'उड़ने की आशा ने' ये स्थान हासिल किया है। शो तेजी के साथ बढ़िया प्रदर्शन कर रहा है और लोगों के दिलों में अपनी जगह बना रहा है।

तो ये थे इस हफ्ते के टॉप 5 शो, अब आगे देखना होगा कि ये शो अपनी जगह बना पाते हैं या कोई और शो इस लिस्ट में शामिल होगा।

Quick Links

Edited by Sneha
App download animated image Get the free App now