Create

GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस पर कैसे खेलें: डाउनलोड लिंक, फीचर्स और अन्य जानकारी 

GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस पर खेल सकते हैं (Image credit: GTA San Andreas)
GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस पर खेल सकते हैं (Image credit: GTA San Andreas)
reaction-emoji reaction-emoji
सावन सोलंकी

GTA San Andreas यह एक प्रसिद्व 3D गेम है। इसे गेमिंग कम्युनिटी में 2004 में लॉन्च किया गया था। इस गेम के डेवेल्पर्स खिलाड़ियों को अनोखे और सबसे अलग फीचर्स प्रदान करते हैं। एक जगह से दूसरी जगह पर जाने के लिए एक्सपेंसिव कार और व्हीकल मौजूद है। इन महंगी करों से लॉस सैंटोस के हाईवे पर घूमना काफी शानदार महसूस होता है। यह गेम पहले PC और लैपटॉप में खेला जाता था।

दरअसल, दिसम्बर 2013 में मोबाइल प्लेटफॉर्म के लिए लॉन्च किया गया था। मौजूदा समय में GTA San Andreas 1+ मिलियन खिलाड़ियों के द्वारा खेला जाता है। इस गेम को 7 लाख के करीब रेटिंग मिली है जो 3.4 स्टार है। गेम की फाइल साइज 3GB के लगभग है, जिसे खेलने के लिए हाई डिवाइस की आवश्यकता है। खैर, इस आर्टिकल में हम GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस पर कैसे खेलें, डाउनलोड लिंक, फीचर्स और अन्य जानकारी पर नजर डालने वाले हैं।


GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस में कैसे डाउनलोड करें?

GTA San Andreas को पसंद करने वाले सभी प्लेयर्स अपने एंड्रॉइड डिवाइस में गूगल प्ले स्टोर से डायरेक्ट डाउनलोड कर सकते हैं। गूगल प्ले स्टोर पर इस गेम को डाउनलोड करने की कीमत 182 भारतीय रूपये हैं। नीचे मौजूद स्टेप्स को फॉलो करें:

गूगल प्ले स्टोर पर GTA San Andreas (Image credit: google play store)
गूगल प्ले स्टोर पर GTA San Andreas (Image credit: google play store)

स्टेप 1:- अपने डिवाइस में खिलाड़ियों को GTA San Andreas डाउनलोड करने के लिए गूगल प्ले स्टोर ओपन करना पड़ेगा। डायरेक्ट जाने के लिए यहां क्लिक करें।

स्टेप 2:- राइट साइड मौजूद खरीदने वाली बटन पर क्लिक करें। कीमत के अनुसार भारतीय तरीके से पेमेंट करें।

स्टेप 3:- डाउनलोड होने के बाद इंस्टॉल बटन पर टच करें।

इंस्टॉल होने के बाद ओपन करें। प्लेयर को अपना खास अकाउंट बनाना पड़ेगा। उसके बाद अपने डिवाइस में गेम का मनोरंजन ले।

डिवाइस में स्टोरेंज की आवश्यकता

GTA San Andreas को एंड्रॉइड डिवाइस में खेलने के लिए थोड़ा एक्सपेंसिव डिवाइस होने की आवश्यकता है। क्योंकि, ये गेम एक्सपेंसिव फीचर्स प्रदान करता है जैसे गेम रियल में चल रहा है। गेम फाइल की साइज 2.5 GB की है। डिवाइस में लगभग 3 GB से ज्यादा स्पेस होनी चाहिए।

GTA San Andreas फीचर्स

इस गेम के अंदर खिलाड़ियों को अनोखे फीचर्स देखने को मिलते हैं। उसके आलावा अलग-अलग मिशन्स उपलब्ध है जिन्हें पुरे करके गेम के अंदर मजा लिया जा सकता है। गेम को डाउनलोड करने के लिए ऊपर मौजूद स्टेप्स को फॉलो करें।


Edited by सावन सोलंकी
reaction-emoji reaction-emoji

Comments

comments icon
Fetching more content...