Create
Notifications

महीनों के इंतजार के बाद FAU-G को किया गया रिलीज, अक्षय कुमार ने घोषणा करते हुए दी डाउनलोड लिंक

Image via Sportskeeda
Image via Sportskeeda
ANALYST
Modified 26 Jan 2021
न्यूज़

FAU-G के लिए सबका इंतजार खत्म हो गया है और बॉलीवुड एक्टर अक्षय कुमार ने गेम का अंतिम ट्रेलर और गेम की लिंक इंस्टाग्राम हैंडल पर डाली। हर कोई इस गेम को खेलना की इच्छा रख रहा था। 2020 में सितंबर की शुरुआत के दौरान इस गेम की घोषणा हुई थी और अब महीनों बाद इसे लॉन्च किया गया।


अक्षय कुमार ने अंतिम ट्रेलर पोस्ट करते हुए FAU-G की डाउनलोड लिंक दी

प्रसिद्ध बॉलीवुड सुपरस्टार और FAU-G के मेंटर अक्षय कुमार ने कुछ घंटों पहले ही अंतिम ट्रेलर लॉन्च किया। इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखते हुए बताया:

FAU-G: Fearless And United Guards. दुश्मन का सामना करें। फ्देश के लिए लड़ें। हमारे झंडे को बचाऐं। भारत का सबसे प्रत्याशित गेम, Fearless and United Guards: FAU-G अब आपको आगे लाता है! आज ही अपने मिशन्स शुरू करें /

लंबे इंतजार के बाद आखिर Google Play Store पर FAU-G लॉन्च हुआ और आप यहां क्लिक करके इसे डाउनलोड कर सकते हैं। शुरुआती सिन असल में एक एनिमेटेड है और इसमें गलवान वैली दिखाई दे रही है। इस दौरान हिमालय पहाड़ की बॉर्डर्स भी नजर आ रही हैं।

ये भी पढ़ें:- Free Fire में रिब्लिक डे इवेंट के दौरान मुफ्त में गन स्किन्स कैसे पाएं?

अब जाना जा सकता है कि ये आने वाले एपिसोड्स का मुख्य स्टेज होगा। साथ ही ये कहानी भारतीय सैनिकों के संघर्षों और बलिदान की है। अंतिम सिन में गेम की थीम के बारे में ही पता चला जहां बोला गया था:

बहादुरी के लिए, भाईचारे के लिए, भारत के लिए, ये FAU-G है।

कई लोगों को लगा था कि FAU-G असल में PUBG Mobile की तरह होगा। इसके बावजूद गेम में ऐसा कुछ नहीं है। ये यूजर्स को अलग और अनोखा अनुभव देने वाला है।

ये भी पढ़ें;- Free Fire में रिब्लिक डे इवेंट के दौरान मुफ्त में कैरेक्टर्स कैसे पाएं?

Published 26 Jan 2021
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now