Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : जमशेदपुर को हराकर आगे बढ़ी बेंगलुरु, अब मुंबई का सामना चेन्नईयन से 

बेंगलुरु की टीम ने अपने पिछले 9 मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं हारा है।
बेंगलुरु की टीम ने अपने पिछले 9 मुकाबलों में से एक भी मैच नहीं हारा है।
Hemlata Pandey

इंडियन सुपर लीग के टॉप 4 में शामिल बेंगलुरु एफसी और जमशेदपुर एफसी के बीच की जंग बेंगलुरु ने जीत ली है। बेंगलुरु ने जमशेदपुर को 3-1 से मात देते हुए न सिर्फ 3 अंक अर्जित किए बल्कि लीग टेबल में जमशेदपुर की जगह तीसरे नंबर पर भी आ गई। जमशेदपुर ने मैच के पहले ही मिनट में गोल कर शानदार शुरुआत की लेकिन इसके बाद बेंगलुरु के लिए कप्तान सुनील छेत्री ने लय बनाई और क्लिटन सिल्वा ने भी 2 गोल करते हुए टीम को जीत की ओर पहुंचाया।

पहले मिनट में गोल, फिर भी हारे

कप्तान ऐली साबिया की अगुवाई में खेल रही जमशेदपुर के लिए मैच की शुरुआत में ही डेनियल चुकवु ने गोल करते हुए बेंगलुरु को चौंका दिया। पहले हाफ में बेंगलुरु का अटैक थोड़ा कमजोर नजर आया। दूसरे हाफ में बेंगलुरु की टीम ने नई जान के साथ खेल शुरु किया। 55वें मिनट में कप्तान सुनील छेत्री ने ब्रूनो सिल्वा की मदद से गोल कर मैच बराबरी पर ला दिया। छेत्री का ये लीग का 49वां गोल है। इसके बाद बेंगलुरु के लिए क्लीटन सिल्वा ने 62वें मिनट में गोल दागकर बेंगलुरु को 2-1 से आगे कर दिया। क्लीटन सिल्वा ने मैच खत्म होने से ठीक पहले 90वें मिनट में गोल कर बेंगलुरु की बढ़त 3-1 कर दी और इसी स्कोर पर मैच खत्म हुआ। बेंगलुरु की टीम पिछले 9 मुकाबलों से अपराजित चली आ रही है।

The Blues are up to THIRD place on the @IndSuperLeague table after last night’s win at the Bambolim. #WeAreBFC #BFCJFC 🔵 https://t.co/iD9CeK742Y

पहले मिनट में गोल दागकर बढ़त लेने वाली जमशेदपुर दूसरे हाफ में निराशाजनक खेल दिखाकर हार गई। जमशेदुपर की टीम फिलहाल लीग टेबल में चौथे नंबर पर खिसक गई है।

चेन्नई के सामने मुंबई

लीग के 83वें मुकाबले में आज चेन्नई का सामना मुंबई से होगा। दोनों टीमों के19-19 अंक हैं। मुंबई गोल डिफरेंस के आधार पर छठे तो चेन्नई सातवें स्थान पर हैं। दोनों टीमें मैच जीतकर टॉप 4 टीमों में अपनी एंट्री सुनिश्चित करना चाहेंगी। चेन्नई को पिछले मैच में ईस्ट बंगाल ने ड्रॉ पर रोका था जबकि गत विजेता मुंबई ने पिछले 2 मैच ड्रॉ खेले।


Edited by Prashant Kumar

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...