Create
Notifications

इंडियन सुपर लीग : केरला ब्लास्टर्स ने खराब फैसलों के लिए AIFF से की रैफरी की शिकायत, लिखी चिट्ठी

केरल ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ मुकाबले में लिए गए फैसले के खिलाफ शिकायत की है।
केरल ने ईस्ट बंगाल के खिलाफ मुकाबले में लिए गए फैसले के खिलाफ शिकायत की है।
Hemlata Pandey
visit

इंडियन सुपर लीग में अपने पिछले मुकाबले में ईस्ट बंगाल के साथ ड्रॉ में खत्म हुए मुकाबले में रैफरी के खराब फैसलों को दोषी मानते हुए केरला ब्लास्टर्स ने आधिकारिक रूप से AIFF यानि अखिल भारतीय फुटबॉल फेडरेशन से शिकायत की है। केरला ब्लास्टर्स ने आधिकारिक बयान जारी करते हुए ये जानकारी दी है। क्लब ने मैच में रैफरी रहे वेंकटेश के फैसलों से हैरान होकर ये कदम उठाया है।

Read the statement in full here ⤵️

दरअसल ईस्ट बंगाल के खिलाफ हुए मुकाबले अंतिम स्कोर 1-1 रहा। केरला ब्लास्टर्स की ओर से 15वें मिनट में लालथथांगा ख्वालह्रिंग का मारा शॉट ईस्ट बंगाल के अमरजीत कियाम के हाथ से लगकर ईस्ट बंगाल के गोल पोस्ट में गया। पहले तो रेफरी ने इसे गोल घोषित किया, लेकिन ईस्ट बंगाल द्वारा प्रोटेस्ट करने के बाद इस गोल को कैंसिल कर फ्री किक में बदला गया।

After initially awarding a goal to the Blasters, after consulting with this officials, the ref has awarded a free-kick for handball. Leskovic stands over it. twitter.com/KeralaBlasters…

इस फैसले के बाद मुकाबले में दोनों टीमों ने 1-1 गोल कर मैच ड्रॉ किया और दोनों टीमों को अंक बांटने पड़े। केरला ब्लास्टर्स रेफरी वेंकटेश के फैसले से नाराज थी और टीम का मानना है कि अगर 15वें मिनट में हुआ गोल टीम को दिया जाता तो वो मैच जीतकर पूरे 3 अंक जीतने में कामयाब रहते।

🚨 | Kerala Blasters FC midfielder Adrian Luna having a small exchange of words with the referee after the match. 🟡🐘👀#ISL #IndianFootball #KBFC https://t.co/BJTXzaI2H4

केरला ब्लास्टर्स के मिडफील्डर एड्रिन लूना का रेफरी के खिलाफ गुस्सा मैच खत्म होने के बाद दिखा जब उन्होंने रेफरी के साथ हाथ मिलाते हुए उनकी शैली पर सवाल उठाया। मैच खत्म होने के बाद केरला की रेफरी के फैसलों पर नाराजगी साफ दिखी। मैच के बाद हुई प्रेजेंटेशन सेरेमनी में भी एड्रियन लूना ने भी एंकर से सवाल पूछा कि टीवी पर प्रसारित होने वाले पोस्ट मैच कार्यक्रम के विशेषज्ञ रेफरी के फैसलों पर क्या कहना चाहेंगे।

केरला ब्लास्टर्स ने अपने आधिकारिक बयान में अपने पिछले मुकाबले का भी जिक्र किया है जहां हालांकि टीम को ओडिशा के खिलाफ 2-1 से जीत मिली, लेकिन इस मैच में भी वेंकटेश रेफरी थे और इस मुकाबले में किए गए काम से भी केरला ब्लास्टर्स नाखुश है। हालांकि कुछ फुटबॉल फैंस मैदान पर केरल के लूना द्वारा रेफरी के साथ किए बर्ताव के लिए उनके खिलाफ कार्यवाही की मांग कर रहे हैं। ऐसे में AIFF किस तरह का फैसला लेता है, ये जानने को केरला ब्लास्टर्स समेत सभी फैंस बेताब हैं।


Edited by निशांत द्रविड़
Article image

Go to article

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now