Create
Notifications

लियोनेल मेसी को मिला अतिरिक्‍त ब्रेक, ला लीगा मे एबार के खिलाफ नहीं खेलेंगे मैच

लियोनेल मेसी
लियोनेल मेसी
Vivek Goel

लियोनेल मेसी ने सोमवार को बार्सिलोना की ट्रेनिंग में वापसी नहीं की क्‍योंकि क्‍लब ने उन्‍हें अर्जेंटीना में ज्‍यादा रुकने की अनुमति दी है। लियोनेल मेसी अब मंगलवार को एबार के खिलाफ ला लीगा के मैच में शिरकत नहीं करेंगे। बार्सा ने ट्विटर पर कहा कि क्‍लब में अपने आखिरी साल के अनुबंध में चल रहे लियोनेल मेसी एबार के खिलाफ मुकाबले के बाद ट्रेनिंग में लौटेंगे। इसका मतलब यह है कि लियोनेल मेसी 3 जनवरी को ह्यूस्‍का की यात्रा के लिए तैयार रहेंगे।

लियोनेल मेसी 22 दिसंबर को रीयल वालाडोलिड के खिलाफ 3-0 से जीत दर्ज करने के बाद प्राइवेट जेट से अपने गृहनगर रोसारियो पहुंचे। लियोनेल मेसी की गैरमौजूदगी पर बार्सिलोना क्‍लब ने अचानक टिप्‍पणी नहीं की। स्‍पेनिश मीडिया ने रिपोर्ट दी कि कप्‍तान लियोनेल मेसी को आराम करने का ज्‍यादा समय दिया क्‍योंकि उनके लिए यह काफी चुनौतीपूर्ण सीजन रहेगा। लियोनेल मेसी ने इस सीजन में सभी स्‍पर्धाओं में 20 मैचों में 17 बार शुरूआत की और वह 10 गोल दागकर उनके शीर्ष स्‍कोरर भी रहे। लियोनेल मेसी के लिए 13 सीजन में यह गोल और सहायक की भूमिका निभाने के मामले में सबसे खराब सीजन रहा।

बार्सिलोना के कप्‍तान लियोनेल मेसी ने कहा कि पिछले सप्‍ताह उन्‍हें खराब एहसास हुआ कि अगस्‍त में क्‍लब छोड़ने के प्रयास के बाद उन्‍हें इस सीजन में खेलना पड़ा। मगर अब वो अच्‍छा महसूस कर रहे हैं और टीम को ट्रॉफी दिलाने के लिए ध्‍यान लगा रहे हैं।

बार्सिलोना के स्‍ट्राइकर लियोनेल मेसी को खल रही फैंस की कमी

बार्सिलोना के लियोनेल मेसी ने बताया कि पिछले साल कोरोना वायरस महामारी के कारण फैंस के बिना खेलने कितना कड़ा बीता और उन्‍हें ऐसा महसूस हुआ कि ट्रेनिंग सेशन कर रहे हो। पिछले सीजन में ला लीगा में सबसे ज्‍यादा गोल करने के लिए पिचिचि अवॉर्ड लेने के बाद लियोनेल मेसी ने कहा, 'फैंस के बिना खेलना बहुत भयावह है। उनका मैदान में नहीं होना बहुत बेकार लगता है। स्‍टेडियम में किसी को नहीं देखने से लगता है कि ट्रेनिंग सेशन चल रहा है और फिर शुरूआत से लय हासिल करते हुए खेलना मुश्किल होता है।' खाली स्‍टेडियम में खेलना लियोनेल मेसी और बार्सिलोना पर भारी पड़ रहा है।

लियोनेल मेसी ने कहा, 'सच्‍चाई यह है कि बिना दर्शकों के खेलना बड़ा मुश्किल लग रहा है और शायद यही वजह है कि हम इस तरह के बराबरी वाले मुकाबले खेल रहे हैं। आप किसके खिलाफ खेल रहे हो, यह मायने नहीं रखता। बिना फैंस के जीतना बहुत मुश्किल है। महामारी ने फुटबॉल को काफी बदल दिया है और यह खराब है। आप इसका असर मैच में देख सकते हैं और मुझे उम्‍मीद है कि यह सभी जल्‍द खत्‍म होगा व दर्शक मैदान पर लौटेंगे।'


Edited by Vivek Goel

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...