Create
Notifications

लियोनेल मेसी के पिता ने कहा- बेटे का बार्सिलोना में रूकना बहुत मुश्किल

लियोनेल मेसी
लियोनेल मेसी
Vivek Goel

लियोनेल मेसी के पिता और एजेंट जॉर्ज ने बुधवार को कहा कि उनके बेटे का सार्वजनिक रूप से इच्‍छा जताने के बाद स्‍पेनिश क्‍लब बार्सिलोना के साथ रूकना बहुत मुश्किल है। लियोनेल मेसी के पिता जॉर्ज बुधवार को बेटे के भविष्‍य के बारे में शहर में बातचीत करने पहुंचे थे।

स्‍पेनिश मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक प्राइवेट जेट में सवार होकर जॉर्ज मेसी बार्सिलोना क्‍लब अध्‍यक्ष जोसेफ मारिया बार्टोमेयू से बुधवार शाम को बेटे के भविष्‍य पर चर्चा करने के लिए मिलेंगे। क्‍लब प्रवक्‍ता ने टिप्‍पणी करने से इंकार कर दिया।

छह बार के दुनिया के सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी लियोनेल मेसी ने जोर देकर कहा कि उनके अनुबंध में एक उपनियम है जिससे उन्‍हें फ्री ट्रांसफर पर जाने की अनुमति है- जिस दावे को बार्सिलोना और ला लीगा ने खारिज किया और कहा कि अर्जेंटीना के लियोनेल मेसी तभी क्‍लब छोड़ सकते हैं जब विरोधी क्‍लब उन्‍हें 700 मिलियन यूरो चुकाएगा।

लियोनेल मेसी के पिता से जब पूछा गया कि 33 साल के फुटबॉलर अपने उस क्‍लब को छोड़ेंगे, जहां पेशेवर करियर रहा। तो लियोनेल मेसी के पिता ने जवाब दिया, 'मैं नहीं जानता। मुझे कुछ नहीं पता।' मगर जब जोर देकर पूछा गया कि लियोनेल मेसी का रुकना बार्सिलोना में मुश्किल है, तो पिता ने हां कहा। यह पूछने पर कि लियोनेल मेसी का भविष्‍य बार्सिलोना में देखते हैं तो उनके पिता ने जवाब दिया, मुश्किल है, मुश्किल है।

लियोनेल मेसी के पिता ने नहीं दिए जवाब

लियोनेल मेसी के पिता ने इन सवालों के जवाब नहीं दिए कि क्‍या उनके बेटे के लिए मैनचेस्‍टर सिटी का विकल्‍प अच्‍छा होगा। मैनचेस्‍टर सिटी में जाने से लियोनेल मेसी के पास अपने पूर्व बार्सिलोना कोच पेप गार्डियोला के साथ दोबारा जुड़ने का मौका होगा।

लियोनेल मेसी के पिता ने कहा, 'मुझे नहीं पता। अभी ऐसी कोई बात नहीं हुई है।' उन्‍होंने साथ ही कहा कि अभी गार्डियोला से इस बारे में कोई बातचीत नहीं हुई है। लियोनेल मेसी सोमवार को नए कोच रोनाल्‍ड कोएमन की निगरानी में पहले अभ्‍यास सत्र में नजर नहीं आए।

ला लीगा के अध्‍यक्ष जेवियन टेबास ने कहा, 'क्रिस्टियानो रोनाल्‍डो के ट्रांसफर का कोई प्रभाव नहीं पड़ा था क्‍योंकि ला लीगा ने सालों सुनिश्चित करने में लगा दिए कि ब्रांड खिलाड़‍ियों को स्‍थानांतरित करता है। मगर लियोनेल मेसी का मामला अलग है। लियोनेल मेसी खेल के इतिहास में सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ी हैं। हम भाग्‍यशाली हैं कि लियोनेल मेसी को पूरे करियर में ला लीगा में देखने का मौका मिला। मेरे ख्‍याल से आप उनके जाने पर जरूर ध्‍यान देंगे।'


Edited by निशांत द्रविड़

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...