Create

रोनाल्डो ने खोया अपना जुड़वा बेटा, सोशल मीडिया पर साझा किया दुख

रोनाल्डो की पार्टनर ने स्वस्थ बेटी को जन्म दिया लेकिन डॉक्टर जुड़वा बेटे को नहीं बचा पाए।
रोनाल्डो की पार्टनर ने स्वस्थ बेटी को जन्म दिया लेकिन डॉक्टर जुड़वा बेटे को नहीं बचा पाए।

पुर्तगाल के स्टार फुटबॉल खिलाड़ी क्रिस्टियानो रोनाल्डो के घर खुशी और गम की खबर एक साथ आई है। खबरों के मुताबिक रोनाल्डो की पार्टनर जियॉर्जीना रोद्रिगेज ने रविवार शाम को जुड़वा बच्चों को जन्म दिया था। इनमें से उनकी बेटी तो स्वस्थ्य हैं लेकिन बेटे ने रविवार को ही अंतिम सांस ली। रोनाल्डो ने इंस्टाग्राम के जरिए अपने इस खबर को साझा किया और सभी से परिवार को इस समय पूरी प्राइवेसी देने की अपील की है।

रोनाल्डो और उनकी पार्टनर ने इस संदेश के जरिए अपना दुख जाहिर किया।
रोनाल्डो और उनकी पार्टनर ने इस संदेश के जरिए अपना दुख जाहिर किया।

पहले से ही 4 बच्चों के पिता रोनाल्डो ने पिछले साल अक्टूबर में अपनी पार्टनर जियॉर्जियाना के प्रेगनेंट होने की खबर फैंस के साथ सोशल मीडिया पर साझा की थी। रोनाल्डो ने जुड़वां बच्चों के अल्ट्रासाउंड की झलक भी फैंस को दिखाई थी। 37 साल के रोनाल्डो के सबसे बड़े बेटे क्रिस्टियानो जूनियर का जन्म जून 2010 में हुआ और रोनाल्डो ने आज तक इस बच्चे की मां का नाम जाहिर नहीं किया है।

अपने चार बच्चों और पार्टनर जियॉर्जीना के साथ रोनाल्डो।
अपने चार बच्चों और पार्टनर जियॉर्जीना के साथ रोनाल्डो।

रोनाल्डो ने साल 2016 में स्पेन की जियॉर्जीना रोद्रिगेज को डेट करना शुरु किया। इस दौरान जून 2017 में रोनाल्डे सरोगेसी के जरिए जुड़वां बच्चों बेटी ईवा और बेटे मतेओ के पिता बने। इसी साल नवंबर 2017 में जियॉर्जीना ने रोनाल्डो की चौथी संतान बेटी अलाना मार्टीना को जन्म दिया। और अब जिजॉर्जीना ने उनकी एक और बेटी को जन्म दिया है जबकि उसके साथ जन्में जुड़वा बेटे को डॉक्टर बचा नहीं पाए।

उसेन बोल्ट, मोराटा ने जाहिर किया दुख

Your pain is our pain, @Cristiano 💔Sending love and strength to you and the family at this time. twitter.com/cristiano/stat…

रोनाल्डो के दुख में उनके कई साथियों और जानी-मानी हस्तियों ने अपनी सांत्वना दी है। ओलंपिक गोल्ड मेडलिस्ट धावक उसेन बोल्ट, युवांटिस के फुटबॉल स्ट्राइकर स्पेन के अलवारो मोराटा, मैनचेस्टर यूनाईटेड के खिलाड़ी एलेक्स टेलेस और बाकि कई नामचीन हस्तियां रोनाल्डो के दुख में शरीक हुई हैं। मैनचेस्टर यूनाईटेड ने भी अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडिल के जरिए रोनाल्डो को ढांढस बंधाया।

Edited by Prashant Kumar
Be the first one to comment