Create
Notifications

WWE/MMA न्यूज़: पूर्व WWE चैंपियन ने जीती फाइट, जीत के बाद की गलत हरकत

Enter caption
Amit Shukla

जैक हेगर (MMA में अब जैक स्वैगर का नाम) ने टीजे जोंस को Bellator 221 में हुई फाइट में हरा दिया है। ये जैक के करियर की दूसरी MMA जीत है लेकिन इस मैच के दौरान उन्हें बू भी किया गया।

एक आर्म-ट्रायंगल होल्ड की मदद से जीत दर्ज करने वाले जैक ने जीतने के बाद भी सबमिशन होल्ड नहीं हटाया, जिसे फैंस ने पसंद नहीं किया। इस वजह से उन्हें बू किया गया।

पूर्व WWE चैंपियन रैसलिंग को छोड़कर मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में जाने वाले दूसरे रैसलर हैं और इन्हें जीत मिली है। इनके साथी सीएम पंक MMA में अपने मैच हारते रहे हैं और अब ये उम्मीद है कि वो जल्द रैसलिंग में वापसी कर सकते हैं।

जैक ने अपना पहला मैच साल की शुरुआत में जे.डब्ल्यू. किसर के खिलाफ लड़ा था और उसे भी उन्होंने इसी मूव से जीता था। इस जीत के बाद अब ये कयास हैं कि उनका मुकाबला इस फील्ड के किसी ऐसे परफॉर्मर से होगा, जो काफी अच्छी फाइट लड़ सके।

हेगर का काम रैसलिंग और MMA में जबरदस्त रहा है क्योंकि इन्हें दोनों ही जगहों में सफलता मिली है। एक रैसलर के तौर पर इनके मूव्स काफी शक्तिशाली थे। मिक्स्ड मार्शल आर्ट्स में जबरदस्त एक्शन होता है और इसके मुरीद दुनियाभर से इस फाइट को देखने आते हैं। इस जीत के बाद अब इनकी चुनौतियाँ बढ़ती जाएंगी पर ये उसमें भी जीत दर्ज करेंगे। अभी इनके अगले विरोधी का नाम सामने नहीं आया है।

रैसलिंग को छोड़ने के बाद से जैक ने MMA में हाथ आजमाए हैं और वो इसमें कामयाब रहे हैं। वो एक ऑल-अमेरिकन हैं। हाल में डॉनल्ड ट्रंप से बात करने वाले इस भूतपूर्व रैसलर ने इसको लेकर खुशी जाहिर की थी।

ये देखना होगा कि वो आनेवाले समय में किससे लड़ेंगे, और क्या वो कभी रैसलिंग में वापसी करेंगे?

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं


Edited by विजय शर्मा

Comments

Quick Links:

More from Sportskeeda
Fetching more content...