Create
Notifications
Favorites Edit
Advertisement

क्रिस जैरिको को AEW का पहला वर्ल्ड चैंपियन बनाने के पीछे की 3 बड़ी वजह 

Ishaan Sharma
ANALYST
टॉप 5 / टॉप 10
4.62K   //    Timeless

Chris Jericho walked out as the first-ever AEW World Champion

ऑल आउट एक शानदार पे-पर-व्यू था जो काफी लंबा चला था। शो के अंत में क्रिस जैरिको ने एडम पेज को हराकर AEW की वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर ली। सभी फैंस के दिमाग में सिर्फ यही सवाल है कि ऐसा क्यों हुआ है। सभी ने ये उम्मीद की थी कि पेज इस मैच में जीत जाएंगे। उनकी उम्र भी कम है, वह कंपनी के नए चेहरे हैं और आने वालों सालों में AEW को एक बड़ी कंपनी बनाने में मदद कर सकते हैं।

ये भी पढ़ें: क्रिस जैरिको बने AEW के पहले वर्ल्ड चैंपियन, दिग्गज रेसलर को WWE के पूर्व चैंपियन ने हराया

तो ऐसी कौन सी वजह थी जिससे AEW ने जैरिको को पहला वर्ल्ड चैंपियन बनाने का फैसला लिया। आइये जानें ऐसा होने के पीछे के 3 कारण।

#3 क्रिस जैरिको को एडम पेज से ज्यादा फैंस जानते हैं

जैरिको इस समय प्रो रेसलिंग के सबसे मशहूर सुपरस्टार्स में से एक बन चुके हैं जो अभी WWE में नहीं हैं। उन्होंने सबसे पहले WCW में काम किया और इसके बाद वह विंस मैकमैहन की WWE में आए जहाँ उन्हें काफी सफलता मिली। इसके बाद जैरिको ने NJPW के साथ कॉन्ट्रैक्ट साइन किया और वह इस कंपनी के भी बड़े सुपरस्टार बने। इन सभी प्रमोशन्स के साथ काम करने के बाद जैरिको काफी मशहूर हो चुके हैं।

वह रिंग में भी शानदार काम करते हैं और उनकी माइक स्किल्स भी काफी अच्छी है। इस वजह से उन्हें ज्यादा फैंस जानते हैं। पेज आने वाले समय में AEW के सबसे बड़े सुपरस्टार्स में से एक बन सकते हैं लेकिन इस समय जैरिको से बड़ा सुपरस्टार इस कंपनी में नहीं है। AEW जल्द ही टीवी पर आने लगेगा और इनके शो को अच्छी रेटिंग्स दिलाने के लिए जैरिको जैसे चैंपियन का होना जरूरी था।

WWE News in Hindi, RAW, SmackDown के सभी मैच के लाइव अपडेट, हाइलाइट्स और न्यूज़ स्पोर्ट्सकीड़ा पर पाएं

1 / 2 NEXT
Tags:
Advertisement
Advertisement
Fetching more content...