Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

कॉनर मैक्ग्रेगर और फ्लॉयड मेवेदर के बीच हो सकती है सुपर फाइट     

Ankit Kumar
ANALYST
Modified 21 Sep 2018, 21:23 IST
Advertisement

आयरिश सन की एक रिपोर्ट के मुताबिक, स्ट्रेट ब्लास्ट जिम के करीबी सूत्र ने उन्हें बताया कि UFC सुपरस्टार कॉनर मैक्ग्रेगर और रिटायर्ड दिग्गज मुक्केबाज फ्लॉयड मेवेदर के बीच एक बॉक्सिंग बाउट के लिए मल्टी-मिलियन डॉलर की डील अंतिम चरण में पहुंच गई है। आपको बता दें कि इससे पहले फ्लॉयड मेवेदर ने कॉनर मैक्ग्रेगर को 15 मिलियन डॉलर की पेशकश के साथ रिंग में शामिल पर पीपीवी कमाई का एक हिस्सा देने की पेशकश की थी। इसके बाद UFC अध्यक्ष डैना वाइट आगे आए और उन्होंने एक आधिकारिक ऑफर के तहत दोनों फाइटर को 25 मिलियन डॉलर के साथ और तीनों पार्टी के पीपीवी विभाजन पर बातचीत का प्रस्ताव दिया। इसके बाद इस ऑफर का फ्लॉयड मेवेदर ने उपहास उड़ाया था। TMZ Sports के इस विडियो में डैना वाइट को इस फाइट की संभावना के बारें में बयान देते हुए देखा गया था:

इस काल्पनिक लड़ाई की बात करे तो कुछ समय के लिए इस पार बात होनी बंद हो गई थी, और पहले से ही मीडिया और स्पोर्टस फैंस के द्वारा इस बाउट को हाइप दिया जा रहा था। हाल ही में कॉनर मैक्ग्रेगर ने भी इंस्टाग्राम पर एक बॉक्सिंग सत्र की वीडियो डालकर इस फाइट को और पास लाने के लिए हाइप दी थी।



Boxing at SBG


A post shared by Conor McGregor Official (@thenotoriousmma) on

स्ट्रेट ब्लास्ट जिम के एक करीबी सूत्र के अनुसार, “आयरिश मीडिया से बात करते हुए बताया कि दोनों ही फाइटर इस फाइट के लिए होने वाली डील के अंतिम दौर में पहुंच गए। दोनों ही फाइटर अपनी-अपनी फीस के हिसाब से इस डील के लिए राजी हो गए हैं। हालांकि इस डील के साइन होने की अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नही हुई है, क्योंकि तीसरी पार्टी ने इसे होल्ड कर रखा है। उम्मीद है कि दो हफ्ते के अंदर इस फाइट की घोषणा हो सकती हैं” इस हफ्ते कॉनर मैक्ग्रेगर का डबलिन में एक इवेंट था, लेकिन अंतिम समय में वह  लास वेगास में अप्रत्याशित टकराव की प्रतिबद्धताओं के कारण नही गए, बताया जा रहा है कि वह एक वीडियो शूट करने के लिए सिन सिटी चले गए हैं। इस फाइट की डील के लिए अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई हैं हो सकता है यह बस एक इस फाइट की मार्केटिंग और इसके लिए उत्साह बनाए रखने के लिए कोई प्लान हो।   Published 15 Feb 2017, 14:09 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit