Create

ब्रॉक लैसनर को फाइट के लिए चुनौती देने वाले जोन जोंस जल्द कर सकते हैं वापसी

विजय शर्मा

पूर्व UFC लाइट हैवीवेट चैंपियन जोन जोंस के मैनेजर माल्की कावा के मुताबिक, इस बात की संभावना काफी ज्यादा है कि जोन जोंस अक्टूबर महीने तक एक बार फिर से ऑक्टागन में नजर आ सकते हैं। The Luke Thomas Show के दौरान जोन जोंस के मैनेजर ने बताया कि उनकी टीम ड्रग टेस्ट में फेल होने के बाद हुए सस्पेंशन के विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगी है। कावा ने बताया कि कैलीफॉर्निया स्टेट एथलेटिक कमीशन के साथ उनकी सुनवाई भी है और उम्मीद है कि उस दौरान तक यूएस एंटी डोपिंग एजेंस की जांच भी पूरी हो जाएगी। इसके अलावा कावा ने जानकारी दी कि 95 प्रतिशत चांस है कि जोन जोंस अक्टूबर महीने तक ऑक्टागन में वापसी कर सकते हैं।

"हम लोग विवाद को सुलझाने की कोशिश में लगे हैं। मुझे लगता है कि इस साल के मार्च महीने तक विवाद सुलझ जाएगा और पूरे चीज का हमें अच्छे से आइडिया हो जाएगा। मुझे लगता है कि जोन जोंस 2018 में ऑक्टागन में वापसी करने के लिए तैयार हो जाएंगे।"
आपको बता दें कि UFC 214 में डैनियल कॉर्मियर को हराकर जोन जोंस नए लाइव हैवीवेट चैंपयिन बने थे। उसके बाद खबर सामने आई कि जोन जोंस ड्रग टेस्ट में फेल हो गए हैं। टेस्ट में फेल होने की वजह से उनसे टाइटल छीन दोबारा डैनियल कॉर्मियर को दे दिया गया और जोंस पर बैन भी लगा दिया।
उस मैच में जीत दर्ज करने के बाद जोन जोंस ने ब्रॉक लैसनर को मैच के लिए ललकारा था। ब्रॉक लैसनर ने भी जोंस द्वारा कही गई बात का जवाब देते हुए कहा था कि जोंस को ध्यान रखना चाहिए कि वो किस बात की डिमांड कर रहे हैं। भविष्य में ब्रॉक लैसनर और जोन जोंस के बीच UFC फाइट कराई जा सकती है। जोन जोंस फिलहाल सस्पेंशन झेल रहे हैं, तो वहीं ब्रॉक लैसनर WWE के साथ कॉन्ट्रैक्ट में हैं। ऐसा माना जा रहा है कि ब्रॉक लैसनर फिर से UFC में लौट सकते हैं।

Edited by Staff Editor

Comments

Fetching more content...