Create
Notifications

PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट रिलीज़ होगा 6 अगस्त 2020 को  

PUBG Mobile 1.0 beta version release date (Image Credits: ShibhGamerz)
PUBG Mobile 1.0 beta version release date (Image Credits: ShibhGamerz)
raghav2mathur

PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट अनाउंस कर दिया गया है और यह रिलीज़ होगा 6 अगस्त को रिलीज़ कर दिया जाएगा। इसमें Erangel 2.0 मैप भी आएगा जिसका सबको बेसब्री से इंतज़ार था। इसकी रेजिस्ट्रेशन्स जल्द ही शुरू हो जाएंगी और खिलाड़ियों को एक सर्वे फॉर्म भरना होगा जिससे उनको मौका मिल सके इस बीटा वर्जन को टेस्ट करने का।

PUBG Mobile 1.0 बीटा अपडेट अनाउंसमेंट

PUBG Mobile (Image Credits: NDTV Gadgets)
PUBG Mobile (Image Credits: NDTV Gadgets)

इस बार, PUBG Mobile वर्जन 0.19.0 के बाद 0.20.0 वर्जन नहीं आएगा बल्कि एक नै सीरीज शुरू करी जाएंगी और अगले अपडेट की लिस्ट 1.0 वर्जन से शुरू होगी। यह है PUBG Mobile 1.0 बीटा वर्जन से सम्बंधित जानकारी :

हम बहुत खुश हैं हैं ये बताते हुए की हमारा सौभाग्य है की हम एक और टेस्टिंग पीरियड अनाउंस करने जा रहे हैं। इस बार हम इतिहास लिखने जा रहे हैं बैटल रॉयल में और PUBG MOBILE के नए रूप का एहसास करने वाले हैं जो पहले किसी वर्जन में नहीं किया है। वर्जन अपडेट में बाकी अच्छा कंटेंट डालने के साथ ही हम पहले मेजर बदलावों पर ध्यान देंगे।

PUBG Mobile 1.0 अपडेट लोगो लीक हो गया था गूगल प्ले स्टोर पर एक बग की वजह से , और उसकी तस्वीर यहाँ दी गई है :

Enter caption

PUBG Mobile 1.0 update logo (Image Credits: Tencent)

बीटा अपडेट के पैच नोट्स कल निकाल दिए जाएंगे। इसके साथ ही Erangel 2.0 के पीछे की कहानी भी सामने आ गई है जो कुछ इस प्रकार है ;

Erangel , जो PUBG Mobile का दिल है , एक फिक्शनल आइलैंड है ब्लैक से में जो रूस के पास है जिसको एक मिलिट्री ऑक्यूपेशन कण्ट्रोल कर रहा था। इस फेक्शन ने केमिकल और बायोलॉजिकल टेस्ट किये थे लोकल लोगों के ऊपर। एक बायोलॉजिकल फैसिलिटी पर रेसिस्टेन्स अटैक के बाद इस आइलैंड को खाली छोड़ना पड़ा था।


Edited by raghav2mathur

Comments

Fetching more content...