Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile की Fnatic टीम में PMPL 2020 के बाद होंगे बदलाव

Fnatic टीम
Fnatic टीम
ANALYST
Modified 23 May 2020, 16:00 IST
न्यूज़
Advertisement

Fnatic भारत की सबसे बढ़िया PUBGMobile टीम्स में से एक है। इस टीम में कई सारे बड़े खिलाड़ी मौजूद है और उनके कई सारे प्रशंसक है। इसके बावजूद Fnatic के प्रशंसक अब अपने पसंदीदा खिलाड़ियों को PUBG Mobile Pro League (PMPL) South Asia 2020 के बाद साथ नहीं देख पाएंगे। 

Fnatic ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर इस बारे में बात की घोषणा की। उन्होंने बताया कि PMPL South Asia 2020 के बाद वर्तमान रोस्टर फिर कभी नजर नहीं आएगा। PMPL के खत्म होने के बाद स्क्वाड में बदलाव की घोषणाएं होने वाली है। 

Fnatic PUBG Mobile की घोषणा

Enter caption

Fnatic India ने आधिकारिक घोषणा में कहा कि उन्हें अपनी वर्तमान लाइनअप पर गर्व है और उनका सफर PMPL South Asia 2020के बाद खत्म होगा। Fnatic ने इस बारे में लंबी-चौड़ी घोषणा की।

कुछ दिनों पहले ScOutOP और Owais ने अपनी-अपनी लाइव स्ट्रीम्स पर पहले ही इस बात के संकेत दे दिए थे। कई सारे प्रशंसकों के लिए ये निराशाजनक खबर होगी और इस बारे में Fnatic ने कहा:

हम समझते हैं कि ये आपके लिए निराशाजनक चीज़ होगी लेकिन पिछले 15 सालों से Fnatic के पास शानदार टैलेंट रहे हैं, जिन्होंने बढ़िया टीम बनाई और हम अभी भी हर किसी को याद रखते, जिन्होंने हमारे साथ काम किया। 

PMPL South Asia 2020 प्रतियोगिता 14 जून तक चलेगी और खिलाड़ी प्रतियोगिता का प्रसारण PUBG Mobile Esports के यूट्यूब चैनल पर देख सकते हैं।

Advertisement

ये भी पढ़े:- PUBG Mobile में रिडीम कोड्स का उपयोग कैसे करें?

 

Published 23 May 2020, 16:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit