Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

फ्री नाईटमेयर हेलमट कैसे हासिल करें PUBG MOBILE में ?

PUBG Mobile, image via Dot esports
PUBG Mobile, image via Dot esports
raghav2mathur
ANALYST
Modified 07 Jul 2020, 21:05 IST
फ़ीचर
Advertisement

PUBG Mobile ने हाल ही में 0.19.0 अपडेट निकाला है। डेवेलपर्स ने हाल ही में ऑफिशल पैच नोट्स निकाले हैं। इस पैच में बहुत से नए फीचर्स हैं और बग फिक्स भी। इस अपडेट में एक नया एक्सक्लूसिव मैप लिविक , Spark the Flame’ थीम , नए गेम मोड्स और बहुत कुछ है। 

PUBG Mobile वालो ने ध्यान रखा है इस चीज़ का कि खिलाड़ी गेम को जल्द से जल्द अपडेट भी करलें। यह चीज़ करने के लिए , डेवेलपर्स उन खिलाड़ियों को रिवॉर्ड देंगे जो यह गेम 13 जुलाई से पहले इनस्टॉल कर लेंगे। खिलाड़ियों को जो रिवार्ड्स मिलेंगे वह है 2888 BP, 1000 AG और एक नाईटमेयर हेलमेट (3d)। 

नाईटमेयर हेलमेट कैसे हासिल करें PUBG Mobile में ?

PUBG Mobile Nightmare helmet
PUBG Mobile Nightmare helmet

नाईटमेयर हेलमेट हासिल करने के लिए खिलाड़ियों को कोई टास्क पूरा नहीं करना पड़ेगा। खिलाड़ियों को बस गेम अपडेट करने कि ज़रुरत पड़ेगी 13 जुलाई से पहले यह हेलमेट हासिल करने के लिए। 

नए PUBG Mobile अपडेट के लिए आपको अपने डिवाइस में 2 GB स्पेस खाली चाहिए होगी अगर आप एंड्राइड यूजर है। PUBG Mobile वालो ने अपडेट अला अलग स्टेजेस में निकाला है तो हो सकता है आपका अपडेट थोड़ा देरी से आए। 

PUBG Mobile वाले सीजन 14 रॉयल पास का 14 जुलाई को रिलीज़ करेंगे। हर नया सीजन नए फीचर्स, गन्स स्कीसँ कुछ नए मोड्स और काफी कुछ लाता है। इसी कारण वर्ष खिलाड़ी हर नए सीजन का बहुत इंतज़ार करते हैं। TDM गन मोड एक बहुत दिलचस्प ऐड ऑन है गेम का जिसमे हर खिलाड़ी को शामे गन मिलेगी और गन केवल जीतने से अपग्रेड होगी। 

बाकी उपलब्ध मोड्स जैसे Payload और RageGear केवल वीकेंड पर खेलने के लिए उपलब्ध होंगे और वही ब्लूहोल मोड पूरी तरह हटा दिया गया है। 

यह पॉपुलर बैटल रॉयल गेम PUBG Mobile सबसे ज़्यादा खेले जाने वाला और डाउनलोड किये जाने वाला गेम बन चुका है। यह नया अपडेट एक और कदम है डेवेलपर्स का खिलाड़ियों को गेम से जोड़े रखने का। 

Published 07 Jul 2020, 21:05 IST
Advertisement
Fetching more content...
App download animated image Get the free App now
❤️ Favorites Edit