इशांत शर्मा ने बताया, कैसे PUBG Mobile आपके शादीशुदा जीवन में दिक्कत ला सकता है

इशांत शर्मा
इशांत शर्मा

भारतीय तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने PUBG Mobile न खेलने को लेकर बड़ा खुलासा किया। उन्होंने बताया कैसे PUBG Mobile की वजह से उनकी अपनी साथी के साथ लड़ाई होती थी।

IPL टीम दिल्ली कैपिटल्स के इंस्टाग्राम लाइव सेशन में शर्मा ने PUBG Mobile खेलने वाले शादीशुदा लोगों को लेकर मजेदार बात की, साथ ही उन्होंने उन्हें इस गेम से दूर रहने की सलाह दी। उन्होंने बताया कि अकेले रहते हुए वो हमेशा PS4 से चिपके हुए रहते थे लेकिन शादी के बाद उन्होंने सबकुछ छोड़ दिया।

उन्होंने कहा:

मैं PUBG नहीं खेलाता। अगर आप PUBG खेल रहे हैं और पत्नी ने ये देख लिया तो ये जरूर ही आपके लिए अच्छी चीज़ नहीं है। आपको शादी के बाद PUBG नहीं खेलना चाहिए क्योंकि ये लड़ाई के लिए के न्योते के समान है। मैं जब अकेला था, तब मैं PS4 खेला करता था।

शर्मा ने कई सारे विषयों के बारे में बात की। उन्होंने फुटबॉल की वापसी पर खुशी दर्शायी जब Bundesliga ने बिना दर्शकों के साथ खेल को फिर शुरू किया।

शर्मा के अनुसार खाली स्टेडियम में इस मुश्किल परिस्थिति के खत्म होने के बाद बदलाव होने चाहिए। उन्होंने कहा कि खिलाड़ियों को बिना दर्शकों के खेलने की जल्द से जल्द आदत डालनी होगी।

उन्होंने कहा:

Bundesliga को वापसी करते हुए देखकर अच्छा लगा। आप दर्शकों के बिना खेलने के आदि नहीं है लेकिन धीरे-धीरे आपको इसकी आदत डालनी होगी। आपके पास COVID-19 के अंत तक कोई विकल्प नहीं है।

युजवेंद्र चहल का PUBG Mobile कैरेक्टर

Entercaption

भारतीय स्पिनर युजवेंद्र चहल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर PUBG Mobile में अपना इन गेम नेम और पोशाक बताई।

इंस्टाग्राम से पता चला कि युजवेंद्र चहल का गेम में नाम REIGN『Yuzi』 है। उन्होंने अपनी शानदार पोशाक को भी दर्शाया। उनकी क्लेन का नाम REIGN है।

Enter aption
Enteraption

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile में नए K/D सिस्टम के साथ रैंक कैसे बढ़ाएं

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now