Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

कुलदीप यादव ने बताया भारतीय क्रिकेट टीम में कौन-कौन खेलता है PUBG Mobile

  • महेंद्र सिंह धोनी और युजवेंद्र चहल समेत कई सारे भारतीय खिलाड़ी PUBG Mobile खेलते हैं, जानें यहां
  • कुलदीप यादव ने अपने साथी युजवेंद्र चहल को बताया PUBG Mobile का सबसे बड़ा प्रशंसक
ANALYST
न्यूज़
Modified 08 May 2020, 10:00 IST
एमएस धोनी और चहल PUBG Mobile खेलते हुए नजर आ रहे हैं
एमएस धोनी और चहल PUBG Mobile खेलते हुए नजर आ रहे हैं

पिछले कुछ सालों में PUBG Mobile ने काफी ज्यादा प्रसिद्धि हासिल की है। थोड़े समय पहले फ्लाइट का इंतजार कर रहे भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी इस गेम को खेलते हुए तस्वीरों में नजर आ रहे थे। 

स्पोर्ट्सकीड़ा के लाइव सेशन के दौरान कुलदीप यादव ने बताया कि कौन-से खिलाड़ी PUBG Mobile खेलते हैं और साथ ही उन्होंने युजवेंद्र चहल को इस गेम का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया। 

कुलदीप यादव ने कहा, “माही भाई, युजवेंद्र चहल, मनीष पांडे, ऋषभ पंत और मैं, हम सब PUBG Mobile खेलते हैं। टाइम पास करने के लिए ये काफी अच्छा है। चहल काफी ज्यादा PUBG Mobile खेलते हैं और वो गेम के सबसे बड़े प्रशंसक है।"

कुछ भारतीय खिलाड़ी PUBG Mobile खेलते हैं

Enteraption

पिछले कुछ समय से काफी सारी तस्वीरें सामने आयी है जहां क्रिकेटर्स अपने रूम्स और बस या फ्लाइट में PUBG Mobile खेलते हुए नजर आए हैं। 

केदार जाधव, मोहम्मद शमी और शिखर धवन भी PUBG Mobile खेलते हैं जिसमें चेन्नई सुपर किंग्स के ऑल-राउंडर गेम में काफी बढ़िया है। 

केदार जाधव गेम को काफी गंभीरता से लेते हैं और वो टीम IGL का किरदार निभाते हुए हर चीज़ का निर्णय लेते हैं। इसके अलावा एमएस धोनी अपनी बैटिंग की तरह ही आक्रमकता से PUBG Mobile खेलना पसंद करते हैं। 

Advertisement

मोहम्मद शमी PUBG Mobile को टैबलेट में खेलते हैं और उन्हें स्नाइपिंग काफी ज्यादा पसंद है। वो ज्यादातर लॉन्ग-रेंज में विरोधी को नॉकआउट करने की कोशिश करते हैं। 

शिखर धवन के पास भी गेम खेलने का काफी अनुभव है और वो हर दिन PUBG Mobile खेलते हैं। घर पर धवन अपनी पत्नी के साथ भी PUBG Mobile का आनंद लेते हैं। 

Enteraption

कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल क्रिकेट फील्ड पर साथ मिलकर काफी अच्छा प्रदर्शन करते हैं और मैदान के बाहर भी दोनों के बीच बढ़िया तालमेल है। कुलदीप यादव ने युजवेंद्र चहल को PUBG Mobile का सबसे बड़ा प्रशंसक बताया और बताया कि उन्हें चहल के साथ गेंदबाजी करना भी पसंद है। 

कुलदीप ने कहा, "जब चहल और मैं साथ गेंदबाजी करते हैं तो इससे टीम का फायदा होता है और हम एक-दूसरे को अच्छा प्रदर्शन करने के लिए प्रेरित करते हैं। हम साथ मिलकर जितनी ज्यादा गेंदबाजी करते हैं, हमारा तालमेल उतना अच्छा हो जाता है। मुझे चहल के साथ गेंदबाजी करना काफी पसंद है।"

हाल ही में PUBG Mobile का 0.18.0 अपडेट आ चुका है। इस अपडेट में मेड मीरामार, केंटेड साइट, चीयर पार्क समेत कई सारी चीज़ें आयी है। PUBG Mobile के सीजन 13 का रॉयल पास 13 मई को आएगा।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile का 0.18.0 अपडेट आधिकारिक रूप से रिलीज किया गया

Published 08 May 2020, 10:00 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit