Create
Notifications
Advertisement

PUBG Mobile India Series के इनाम और प्रसारण की पूरी जानकारी

  • जानें PMIS 2020 का इनाम कितना है और आप इस टूर्नामेंट को कहाँ देख सकते हैं
  • PMIS 2020 का रजिस्ट्रेशन 6 मई से शुरू होने वाला है।
ANALYST
न्यूज़
Modified 04 May 2020, 10:07 IST

PUBG Mobile
PUBG Mobile

PMIS 2020 के नाम से प्रसिद्ध PUBG Mobile India Series की शुरुआत कुछ समय बाद होगी। हाल ही में PUBG Mobile ने घोषणा करके बताया कि 6 मई से रजिस्ट्रेशन शुरू होंगे। खिलाड़ी अपनी टीम के साथ इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने के लिए PUBG Mobile India की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्टर कर सकते हैं। 

PMIS 2020: PUBG Mobile India Series का इनाम कितना होगा?

PMIS 2020 में कुल 50 लाख रुपयों का इनाम होगा। कुछ हफ्ते बाद आप भारत की कुछ बड़ी PUBG Mobile टीमों को आपस में 50 लाख रुपयों के इनाम के लिए भिड़ते हुए देखेंगे। हालांकि, इनाम किस प्रकार बटेगा, इस बात की घोषणा नहीं हुई है। 

PMIS 2020: PUBG Mobile India Series को लाइव कैसे देखें?

PUBG Mobile India के आधिकारिक यूट्यूब चैनल पर PMIS 2020 प्रतियोगिता का लाइव प्रसारण देखने को मिलेगा। साथ ही कुछ समय बाद इस प्रतियोगिता का शेड्यूल भी सामने आ जाएगा। इस टूर्नामेंट की शुरुआत संभावित रूप से मई के अंतिम हफ्ते से हो सकती है। 


COVID-19 महामारी के चलते सारे इवेंट्स आगे बढ़ चुके हैं या रद्द हो गए हैं। इस वजह से PMIS 2020 को इस बार ऑनलाइन आयोजित किया जाएगा जिसमें हर एक स्क्वाड अपने घर से खेल पाएगा

PUBG Mobile ने हाल ही में PUBG Mobile India Series का ट्रेलर निकाला था जिसमें बताया गया कि क्वालीफाई हुई शीर्ष 20 टीमें ग्रैंड फाइनल्स में एक-दूसरे का सामना करेंगी। पिछले सीजन में 16 टीमों के बीच फाइनल हुआ था।

SouL ने पिछले साल ट्रॉफी पर कब्जा किया था और दूसरे स्थान पर God's Reign आयी थी। PUBG Mobile India Series 2019 की वजह से कई सारी छोटी टीमों को लोग जानने लगे थे। इस बार उम्मीद है कि हमें जबरदस्त एक्शन देखने को मिलेगा।

 ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile India Series 2020 के रजिस्ट्रेशन की तारीख सामने आई


Published 04 May 2020, 10:07 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit