PUBG Mobile India Series 2020 के रजिस्ट्रेशन की तारीख सामने आई

PMIS 2020 के रजिस्ट्रेशन की तारीख सामने आई
PMIS 2020 के रजिस्ट्रेशन की तारीख सामने आई

PUBG Mobile अब PUBG Mobile India Series के दूसरे सत्र के साथ वापसी करने वाला है और इस बार प्रतियोगिता का इनाम 50 लाख रुपये हैं। PMIS 2020 के रजिस्ट्रेशन की तारीख भी सामने आ चुकी है और 6 मई 2020 से PUBG Mobile की आधिकारिक वेबसाइट पर रजिस्ट्रेशन शुरू हो जाएंगे।

कुछ दिनों पहले PUBG Mobile India के यूट्यूब चैनल पर PUBG Mobile India Series (PMIS) 2020 का ऑफिशियल ट्रेलर सामने आया जिसमें 2019 की कुछ यादें ताजा की गई और बताया कि जल्द ही PMIS 2020 भी शुरू होगा।

सारे योग्य खिलाड़ी 6 मई से PUBG Mobile India की वेबसाइट पर जाकर अपने साथियों समेत खुदकी जानकारी भर सकते हैं जिसमें इन-गेम नाम, कैरेक्टर ID, उम्र आदि चीज़ें शामिल है। अबतक PUBG Mobile ने योग्यता को लेकर कोई जानकारी नहीं दी है कि कौन-से खिलाड़ी इसमें हिस्सा ले सकते हैं।

जल्द ही उनकी वेबसाइट पर जानकारी मिल सकती है। खैर, PMIS (2020) में हिस्सा लेने के लिए खिलाड़ी को भारत का नागरिक होना अनिवार्य है। पिछले साल PMIS 2019 में SouL ने ट्रॉफी जीती थी और गोड्स रैन दूसरे स्थान पर आई थी। PUBG Mobile India Series 2019 से कई प्रोफेशनल टीमों को आगे आने का मौका मिला था। इस बार भी कई बड़ी टीमों को इस प्रतियोगिता में हिस्सा लेने का मौका जरूर मिलने वाला है।

ये रहा PMIS 2020 का शानदार ट्रेलर:

youtube-cover

PUBG ने अबतक नहीं बताया कि PMIS 2020 एक लेन इवेंट होगा या ऑनलाइन इवेंट होगा क्योंकि भारत में COVID-19 के चलते परेशानी होगी। भले ही लेन इवेंट हो या ऑनलाइन इवेंट आप PMIS 2020 जैसे बड़े टूर्नामेंट का मजा PUBG Mobile Esports के यूट्यूब चैनल पर ले सकते हैं।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Lite के 0.17.0 अपडेट की तारीख और उससे जुड़ी कुछ जानकारी सामने आई

Edited by मयंक मेहता
App download animated image Get the free App now