क्या Team SouL फिर PMIS 2020 प्रतियोगिता में ट्रॉफी पर कब्जा कर सकती है

पूर्व विजेता  SouL
पूर्व विजेता SouL

PMIS 2020 करीब है और हर किसी की निगाहें पूर्व चैंपियंस Team SouL पर होगी। अब टीम पहले जैसे नहीं रही क्योंकि रौनक और ओवैस ने टीम छोड़ दी और अब वो अंतरराष्ट्रीय संस्था Fnatic का हिस्सा है।

हालांकि, पूर्व IGL और भारतीय के सबसे प्रसिद्ध PUBG Mobile के खिलाड़ी SouL Mortal टीम का नेतृत्व करेंगे।

PMIS 2019 में Team SouL पर एक नजर

PMIS 2019 की वजह से ही भारत में esports ने काफी ज्यादा नाम बनाया। उस समय PMIS में TSM-Entity, Fnatic और अन्य बड़ी टीमें मौजूद नहीं थी। सिर्फ एक ही व्यक्ति की वजह से PMIS 2019 को प्रसिद्धि मिली थी और वो SouL Mortal है।

PMIS 2019 पूरी तरह Soul Mortal उर्फ नमन माथुर के लिए याद रखा जाएगा क्योंकि उन्होंने ही भारत के गेमिंग सिन को शुरू किया था। इस 21 वर्षीय भारतीय गेमर ने उस प्रतियोगिता में दो ग्रेनेड की वजह से Team Gods Reign के सभी सदस्यों को किल कर दिया था।

क्या PMIS 2020 में SouL फिर ट्रॉफी पर कब्जा कर सकती है?

SouL की नई टीम
SouL की नई टीम

प्रशंसक उम्मीद कर रहे होंगे कि 14 वर्षीय स्कूल के लड़के SouL Regaltos, पूर्व Fnatic प्लेयर Sangwan और TSM-Entity के मुख्य असॉल्टर Aman के आने से टीम को मजबूती मिली होगी। Sangwan और Aman ने अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में प्रदर्शन करते हुए खुदको साबित किया है और उम्मीद है कि PMIS 2020 में भी वो जबरदस्त प्रदर्शन करेंगे।

Team SouL के रौनक और ओवैस ने मैनेजर 8Bit Thug के साथ कुछ अनबन होने की वजह से टीम को छोड़ दिया था। SouL अभी डिफेंडिंग चैंपियंस है और नई टीम के साथ भी वो उम्मीद करेंगे कि टीम शानदार प्रदर्शन करें और लगातार दूसरी बार ट्रॉफी जीतें।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile में जायरोस्कोप का उपयोग करने वाले खिलाड़ियों के लिए सबसे अच्छी सेंसिटिविटी

Edited by Ujjaval E-Sports
App download animated image Get the free App now