Create
Notifications
New User posted their first comment
Advertisement

PUBG Mobile के अपडेट में आने वाले मीरामार 2.0 से जुड़ी कुछ अहम जानकारी

  • जानें किस प्रकार मीरामार 2.0 PUBG Mobile को खास बना सकता है
  • PUBG Mobile का नया 0.18.0 अपडेट 7 मई 2020 को आने वाला है
ANALYST
फ़ीचर
Modified 04 May 2020, 17:01 IST
मेड मीरामार
मेड मीरामार

PUBG Mobile का 0.18.0 अपडेट 7 मई 2020 को आएगा और साथ ही अपडेट के साथ कई सारे फीचर्स आएंगे जैसे मीरामार 2.0 मैप, स्क्रेम्बल मोड, जंगल एडवेंचर मोड और काफी सारी अन्य चीज़ें मौजूद है। 

PUBG Mobile में इन नए अपडेट्स में से मीरामार 2.0 मैप को लेकर प्रशंसक सबसे ज्यादा उत्साहित है। नए मीरामार मैप का नाम मेड मीरामार है। इस आर्टिकल में हम बात करने वाले हैं नए मीरामार मैप की कुछ खासियत के बारे में। 


PUBG Mobile: मीरामार 2.0 के फीचर्स

मेड मीरामार के नाम के प्रसिद्ध मीरामार 2.0 पूरी तरह एक नया मैप नहीं है लेकिन मीरामार के पुराने वर्जन में कुछ बदलाव है और मैप में कुछ नई चीज़ें जोड़ी गयी है।

#1 नई जगहें

Advertisement
Entercaption

मीरामार 2.0 में नई लोकेशन्स भी जोड़ी गयी है। नॉर्थ में ओएसिस और नार्थ-वेस्ट में रुइन्स को लाया जा रहा है। इसके साथ ही नए घर, बिल्डिंग्स और रोड्स भी मैप में जोड़ी गए हैं।

#2 नया 'रेस ट्रैक'

Ente caption

एक रेसिंग ट्रैक जोड़ा गया है जो पूरे मैप में मौजूद है। खिलाड़ी अपने पसंद की गाड़ी लेकर अपने साथियों के साथ रेस लगा सकते हैं। 

#3 गोल्डन मिराडो

Entercaption

मेड मीरामार में गोल्डन मिराडो नाम की नई गाड़ी आयी है। पूरे मैप में सिर्फ एक ही मिराडो रहेगी। इसे लाना आसन नहीं होगा क्योंकि ये जिस जगह पर मौजूद होगी वो एक हॉटड्रॉप बन जाएगा। 

#4 वेंडिंग मशीन्स

Enteraption

इरेंगल मैप की तरह ही मीरामार मैप में भी वेंडिंग मशीन्स आ गयी है जो आपको एनर्जी ड्रिंक और पैनकिलर्स प्रदान करेगी। जो भी खिलाड़ी वेंडिंग मशीन तक पहुंच जाएगा, उसने एक समय में कुल 8 ड्रिंक्स मिलेगी। 

#5 Win 94 स्कोप

Enter aption

पहले Win 94 में स्कोप लगाना संभव नहीं था और इस वजह से इस गन को ज्यादा पसंद नहीं किया जाता था। अब इस स्नाइपर राइफल में पहले से ही 2.7x स्कोप लगा हुआ आएगा जो इसे अच्छा हथियार बना देगा।

ये भी पढ़ें:- PUBG Mobile Lite के सीजन 12 का अपडेट कैसे डाउनलोड करें?

Published 04 May 2020, 17:01 IST
Advertisement
Fetching more content...
Get the free App now
❤️ Favorites Edit